Kundali Bhagya Spoiler: अंशुमान ने प्रीता के साथ की छेड़छाड़, शौर्य हुआ गुस्सा

Kundali Bhagya Ep 1855 3rd May 2024 Spoiler: पढ़िए ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य की अपडेट।
Kundali Bhagya Spoiler: अंशुमान ने प्रीता के साथ की छेड़छाड़, शौर्य हुआ गुस्सा 46069

Kundali Bhagya Ep 1855 3rd May 2024 Spoiler: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में दर्शक देखेंगे, कि निधि शौर्य (बसीर अली) को प्रीता (श्रद्धा आर्य) के खिलाफ भड़काती है, जबकि प्रीता शौर्य से वादा करती हैं, कि वह उसे रिहाई दिलाएगी। इसके अलावा दर्शको को निधि और दादी की नोंक-झोंक भी देखने को मिलेगी। निधि दादी से फिजियोथेरेपिस्ट के बारे में बात करती है और वह उससे कहती हैं, कि उसे प्रीता चाहिए, जिससे सभी लोग दंग रह जाते हैं।

अब आने वाले एपिसोड में, आप देखेंगे कि प्रीता अंशुमान के पास जाती है और उससे शौर्य को छुड़ाने के लिए कहती है। हालाँकि, अंशुमान प्रीता पर बुरी नजर से देखता है और उसे छेड़ने की कोशिश करता है। वह उसके अकेले होने का फायदा उठाने की कोशिश करता है, तभी करण (शक्ति आनंद) आता है और उसकी जमकर धुनाई करता है। बाद में, अंशुमान और शौर्य की मुलाकात होती है, जहां दोनों के बीच शब्दो की लड़ाई होती है। शौर्य उसे चेतावनी देता है, कि जब भी उसकी सच्चाई सभी के सामने आएगी, तो वह उसके सामने खड़ा नहीं हो पाएगा। जल्द ही पलकी (सना सैय्यद) शौर्य से मिलने आती है और उसे अपना व्यवहार सुधारने और शांत रहने की सलाह देती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।