Kundali Bhagya: अंशुमन ने वरुण को प्रीता का मर्डर करने का दिया ऑर्डर, राजवीर परेशान

Kundali Bhagya Upcoming Twist: प्रीता को जान मारने के लिए अंशुमन वरुण को ऑर्डर देता है, क्योंकि उसने निधि के साथ मिलाया है।
Kundali Bhagya: अंशुमन ने वरुण को प्रीता का मर्डर करने का दिया ऑर्डर, राजवीर परेशान 51101

Kundali Bhagya Upcoming Twist Today Episode 16 August: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में गजब का ट्विस्ट देखने को मिल रहा है, जहां वरुण ने काव्या और प्रीता का किडनैप कर लिया है और अब निधि ने भी अंशुमन पांडे से हाथ मिला लिया है। निधि ने अंशुमन से अनुरोध किया है, कि वह प्रीता को मौत के घाट उतार दे। जबकि दूसरी ओर वरुण ने काव्या से वादा किया है, कि अगर वह उससे शादी करेगी, तो वह प्रीता को नुक्सान नहीं पहुंचाएंगा। इसके अलावा प्रीता से मिलने के लिए पलकी लूथरा हाउस आती हैं, जहां राखी उसे बताती हैं, कि काव्या और प्रीता काफी लंबे समय से शॉपिंग करने के लिए गए हैं।

अब शो के आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे, कि पलकी को शक होता है, कि प्रीता के साथ कुछ गलत हो गया है और फिर वह प्रीता की खोजबीन शुरू करती है। जबकि वरुण काव्या के साथ अपनी शादी की तैयारी में रहता है और वह गाड़ी से कहीं जाता रहता है। तभी उसे अंशुमन पांडे का कॉल आता है और वह उसे प्रीता को जान से मारने का निर्देश देता है। वह उसे कहता है, कि उसके गुंडे उसका कॉल नहीं उठा रहे हैं। वह वरुण के जरिए गुंडों तक खबर भेजना चाहता है, कि अब प्रीता का खेल ख़त्म कर देना है। इसके अलावा पलकी को काव्या और प्रीता कहीं भी नहीं मिलती हैं, जिसके बाद उसे समझ में आ जाता है, कि उनके साथ कोई अनहोनी हुई है। वह राजवीर को कॉल करके सबकुछ बताती है, जिसके बाद राजवीर परेशान हो जाता है।

अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।