Kundali Bhagya: करण के सामने आई सच्चाई की अंजलि ने उसके बच्चे का किया है अपहरण

ज़ी टीवी के शो कुंडली भाग्य में करण को सच्चाई पता चलता है की अंजलि ने उसके बच्चे का अपहरण कर लिया है
Kundali Bhagya: Anjali reveals the truth to Karan that she has kidnapped his child 5280

Kundali Bhagya: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का शो कुंडली भाग्य अपनी अनोखी कहानी और आनेवाले ट्विस्ट के माध्यम से अपनी छाप छोड़ने में सफल रहा है। जैसा कि अब तक देखा गया है, प्रीता को लेबर पेन शुरू होती है और लूथरा परिवार उसे अस्पताल ले जाता है। जब परिवार खुशखबरी का इंतजार कर रहा होता है, तब डॉक्टर उन्हें सूचित करते हैं कि प्रीता ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है।

इस खबर से करण और परिवार के अन्य सदस्य खुश हो जाते हैं। वे जश्न मनाने का फैसला करते हैं। इस बीच डॉक्टरों ने बच्चों को कुछ दिन अस्पताल में रखने की बात कही। दूसरी ओर, अंजलि होश में आ जाती है और उसे प्रीता के बच्चों के बारे में पता चलता है। वह बच्चों में से एक का अपहरण कर लेती है। निधि को इस बारे में पता चलता है और वह उसे रोकने की कोशिश करती है। हालांकि, अंजलि रुकने से इनकार करती है।

अब, आने वाले एपिसोड में, करण निधि से उसके बच्चे के बारे में पूछता है और जल्द ही वह अंजलि द्वारा बच्चों में से एक के अपहरण के बारे में खुलासा करती है। करण और लूथरा परिवार इस बारे में जानकर चौंक जाते हैं। करण अपने बच्चे को सुरक्षित घर लाने का फैसला करता है और एक फार्महाउस जाता है जहां अंजलि ने बच्चे को रखा है।

आगे क्या होगा? क्या करण अपने बेटे को बचा पाएगा?

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

कुंडली भाग्य पर आगे क्या होता है यह जानने के लिए, टीवी से पहले जी 5 क्लब पर प्रीमियर एपिसोड देखें !!

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।