कुंडली भाग्य: अंजलि ने प्रीता को अगवा करने की बनाई योजना

Kundali Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी के धारावाहिक कुंडली भाग्य में अंजलि ने प्रीता को अगवा करने की योजना बनाई।
कुंडली भाग्य: अंजलि ने प्रीता को अगवा करने की बनाई योजना 1818

Kundali Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी पर आने वाले बालाजी टेलिफिल्म्स के धारावाहिक कुंडली भाग्य ने अपने अलग कहानी और ड्रामा से लोगों के दिलो में जगह बनाने में कामयाब रहा है। अभी तक हमने देखा कि शर्लिन को यह पता चलता है की पृथ्वी प्रीता से शादी कर रहा है और वह लूथरा हाउस आता है। जब शर्लिन को पता चलता है कि पृथ्वी प्रीता से शादी कर रहा है तब वह लूथरा हाउस जाता है। वही शर्लिन अर्जुन से मिलता है जहाँ वह दोनों एक ही कमरे में बंद हो जाते हैं। वही शर्लिन अर्जुन को बताता है की उसे शादी रोकनी चाहिए। वही वह दोनों यह रोकने की ठान लेते है।

अर्जुन सरदार बन के शादी रोकने जाता हैं। इसी बीच कृतिका मंडप में पहुंच जाती है और अर्जुन की जगह बैठे पृथ्वी का पर्दाफाश कर देती है। लूथरा परिवार पृथ्वी का सच सामने आने के बाद सदमें में आ जाते हैं। हालांकि, जब कृतिका अपना घूंघट उठाती है, तो वह अर्जुन को देखकर हैरान रह जाती है।

आने वाले एपिसोड में, अर्जुन पृथ्वी को बंद करके चला जाता है और अंजलि काफी परेशान होती है। अर्जुन के ना होने पर, अंजलि शंभू से मिलने जाती हैं। और उसे एक बड़े रकम के बदले प्रीता को बिरला हाउस से अगवा करने के लिए कहती है। शंभू इतने पैसे देखकर खुश हो जाता है और पिता को अगवा करने के फिराक में लग जाता है। वही जब राखी प्रीता के कमरे में जाती है तो वहां बिस्तर के पीछे पिता को बेहोश पाती है।

अब देखना यह दिलचस्प है कि आगे क्या होगा क्या शंभू प्रीता को अगवा कर पाएगा?

ऐसे ही अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़े रहे। और कुंडली भाग्य नए एपिसोड ZEE5 क्लब पर टीवी से पहले देखें।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।