कुंडली भाग्य: अंजलि ने किया प्रीता का अपहरण

ज़ी टीवी के शो कुंडली भाग्य में अंजलि ने प्रीता का अपहरण किया
Kundali Bhagya: Anjali kidnaps Preeta 5589

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का शो कुंडली भाग्य अपनी कहानी के ट्विस्ट और टर्न से दर्शकों को प्रभावित करने में सफल रहा है। जैसा कि अब तक देखा गया है, करण निधि से उसके बच्चे के बारे में पूछता है और जल्द ही वह बताती है कि अंजलि ने बच्चों में से एक के अपहरण कर लिया है। करण और लूथरा परिवार इस बारे में जानकर चौंक जाते हैं। करण अपने बच्चे को सुरक्षित घर लाने का फैसला करता है और एक फार्महाउस जाता है जहां अंजलि ने बच्चे को रखा है।

करण, निधि, सृष्टि और समीर फार्महाउस पहुंचते हैं लेकिन अंजलि और बच्चे को खोजने में नाकाम रहते हैं। जल्द ही, निधि को अंजलि का लेटर मिलता है जिसमें लिखा है कि उसने फार्महाउस छोड़ दिया है। लेटर में, अंजलि करण से अकेले में मिलने के लिए आने के लिए कहती है अन्यथा वह उसके बच्चे को चट्टान से फेंक देगी।

अब आने वाले एपिसोड में राखी और करीना प्रीता के कमरे में जाकर उसका स्वास्थ्य अपडेट लेंगी। हालांकि, वे प्रीता को कमरे में नही देखती हैं। जल्द ही, राखी ने करण को प्रीता के अस्पताल से गायब होने की सूचना दी। हालांकि, करण उसे चौंकाने वाली खबर देता है और उसे बताता है कि अंजलि ने प्रीता का अपहरण कर लिया है। करण प्रीता और उसके बच्चे को सुरक्षित वापस लाने का वादा करता है।

आगे क्या होगा? क्या करण प्रीता और अपने बच्चे को बचा पाएगा?

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

कुंडली भाग्य पर आगे क्या होता है यह जानने के लिए, टीवी से पहले जी 5 क्लब पर प्रीमियर एपिसोड देखें !!

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।