कुंडली भाग्य: प्रीता के बाद अंजलि ने करन का करवाया अपहरण

Kundali Bhagya: अंजलि करन का अपहरण करवाती है।
Kundali Bhagya: After Preeta, Anjali gets Karan kidnapped 5824

Kundali Bhagya: ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya ) अपने तड़के दार ड्रामा के चलते दर्शकों को खूब मनोरंजित कर रहा है। शो को बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है। कहानी के अनुसार, करण, निधि, सृष्टि और समीर फार्महाउस पहुंचते हैं लेकिन अंजलि और बच्चे को खोजने में असफल रहते हैं। जल्द ही, निधि को अंजलि का पत्र मिलता है जिसमें कहा गया है कि उसने फार्महाउस छोड़ दिया है। पत्र में, अंजलि करण से अकेले में मिलने के लिए आने के लिए कहती है अन्यथा वह उसके बच्चे को चट्टान से फेंक देगी।

राखी और करीना प्रीता के स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए उसके कमरे में जाती हैं। हालांकि, वे प्रीता को कमरे में खोजने में असफल रहते हैं। जल्द ही, राखी ने करण को प्रीता के अस्पताल से गायब होने की सूचना दी। हालांकि, करण उसे चौंकाने वाली खबर देता है और उसे बताता है कि अंजलि ने प्रीता का अपहरण कर लिया है। करण प्रीता और उसके बच्चे को सुरक्षित वापस लाने का वादा करता है।

अब आने वाले एपिसोड में करण अंजलि से मिलने और अपनी पत्नी और बच्चे को बचाने के लिए जाता है। हालांकि, लोकेशन की ओर जाते समय कुछ गुंडे करण का अपहरण कर लेते हैं। बाद वाला चौंक जाता है और उनके बारे में पूछता है। जल्द ही, वे उसे उसकी पत्नी और बेटे से मिलवाने के बारे में बताते हैं। वे करण का चेहरा ढँक देते हैं और अंजलि के आदेश पर उसे ले जाते हैं।

अब आगे क्या होगा? क्या करण प्रीता और उसके बच्चे को बचा पाएगा?

जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।