कुंडली भाग्य: राजवीर और शौर्य में हुई जबरदस्त लड़ाई

Kundali Bhagya: राजवीर और शौर्य में जबरदस्त लड़ाई हो जाती है।
Kundali Bhagya: A fierce fight between Rajveer and Shaurya 9692

Kundali Bhagya: ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य अपने तड़के दार ड्रामा के चलते दर्शकों को खूब मनोरंजित कर रहा है। शो के निर्माण का कार्यभार बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा संभाला गया है। जैसा कि हमें पता है, राजवीर और प्रीता अन्य घायल यात्रियों के साथ अस्पताल पहुंचते हैं। जल्द ही, पालकी को राजवीर के डॉक्टर नहीं होने के बारे में पता चलता है।

पालकी को पता चलता हैं, कि प्रीता और राजवीर शहर में नए हैं और घर की तलाश कर रहे हैं। वह प्रीता से कहती है कि उसकी मौसी भी मुंबई में रहती है और उसके घर में एक कमरा खाली है, जिसे वह किराए पर देना चाहती है। प्रीता पालकी की बुआ से मिलने के लिए और कमरा देखने के लिए तैयार हो जाती है।

अब, आने वाले एपिसोड में, राजवीर शौर्य से मिलता है और उसे पहचानता है कि वह वही है जिसने उन्हें मुसीबत में डाला। राजवीर पुलिस को बुलाता है और उनके साथ पब में प्रवेश करता है। राजवीर शौर्य का कॉलर पकड़ता है और पुलिस को सूचित करता हैं, कि दुर्घटना के दौरान उसने अपनी मां को चोट पहुंचाई। शौर्य को गुस्सा आता है और दोनों में जबरदस्त लड़ाई हो जाती है।

क्या राजवीर को पता चलेगा कि शौर्य उसका भाई है? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।