Kumkum Bhagya Update: प्राची ने रणबीर को शादी के लिए किया प्रपोज

Kumkum Bhagya Update: कुमकुम भाग्य के आगामी अपडेट को पढ़िए।
Kumkum Bhagya Update: प्राची ने रणबीर को शादी के लिए किया प्रपोज 30815

Kumkum Bhagya Update: मनोरंजन उद्योग की खुबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं मुग्धा चाफेकर (Mugdha Chaphekar), जो अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी के दिलों में राज कर रही है। अभिनेत्री बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) में प्राची के किरदार द्वारा दर्शकों को लुभाने में व्यस्त है। गौरतलब हैं, कि शो में ढेर सारा उथल-पुथल मचा हुआं है और प्राची-रणबीर के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा शो की आगामी कहानी की झलक पेश की है।

कुमकुम भाग्य स्पॉइलर

शो में, अब तक आप सभी ने देखा कि रणबीर खुशी को हिफाजत से प्राची को सौंपता है और अक्षय क भांडा फोड़ने के लिए राणा को घर में लाता है। हालांकि, राणा घर से भागने की कोशिश में प्राची पर चाकू से हमला करता हैं, जिसे रणबीर अपने उपर ले लेता है। रणबीर को घायल देखकर प्राची टूट जाती है और उसकी देखभाल में जुट जाती है। लेकिन, यह सब देखकर मिहीका को जलन महसूस होने लगती है। मिहिका प्राची को रस्ते से हटाने के लिए एक योजना बनाती है। वह खुशी के कमरे जाकर उसे डराती हैं, जिसके कारण खुशी जोर से चिल्लाती है। खुशी की आवाज सुनकर प्राची फौरन उसके कमरे की ओर भागती है। हालांकि, प्राची को पता नहीं हैं, कि मिहिका उसके पीछे घात लगाए बैठी है। मिहीका पीछे से प्राची पर चाकू से हमला करती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि रणबीर पुरी तरह से स्वस्थ हो जाता है और रणबीर-प्राची से अपने प्यार का इजहार करता है। प्राची कुछ देर चुप रहती है और फिर वह उससे शादी करने की इच्छा जाहिर करती है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।