Kumkum Bhagya Upcoming Twist: आरवी के लिए हरलीन ने जेल में किया तमाशा

Kumkum Bhagya Upcoming Twist: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य में आरवी को छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
Kumkum Bhagya Upcoming Twist: आरवी के लिए हरलीन ने जेल में किया तमाशा 50057

Kumkum Bhagya Today Episode: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है, जहां पुलिस वालो ने आरवी (अबरार काजी) को गिरफ्तार कर लिया है और अब उसकी मां यानी हरलीन का गुस्सा सातवें आसमान पर है। शो की कहानी के मुताबिक, नेत्रा ने चाल चलते हुए आरवी पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया है, जिसके कारण अब आरवी हवालात के पीछे है। आरवी पुलिस वालो से पूरा माजरा समझने की कोशिश करता है, मगर उसकी मां की बेहोशी उसे चिंता में डाल देती है। इसके अलावा आरवी जेल में पूर्वी (राची शर्मा) के बारे में सोचता रहता है।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे, कि जेल में मल्होत्रा परिवार और हरलीन पहुंच गए हैं, जिसके कारण पुलिस वालो को काफी दिक्कतें होती है। हरलीन पुलिस ऑफिसर को आरवी को रिहा करने के लिए कहती है, मगर पुलिस ने ऐसा करने से इंकार कर दिया है। हरलीन पुलिस को समझाती है, कि उसका बेटा ऐसा कुछ भी नहीं कर सकता है।वहीं, जब पुलिस हरलीन की बातें अनसुनी करती है, तब वह उन्हें चेतवानी देती है, कि उसके बेटे को जेल में कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। हरलीन अपने बेटे से मिलने के लिए पागल हो जाती हैं। लेकिन, मोनिशा जैसे-तैसे करके हरलीन को बाहर लेकर जाने में सफल होती है। अब हरलीन का गुस्सा पूर्वी पर फूटने वाला है, क्योंकि इससे पहले पूर्वी की बहन खुशी ने आरवी पर ऐसा आरोप लगाया था।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।