Kumkum Bhagya Upcoming Twist: पूर्वी और आरवी के बीच हुई लड़ाई

Kumkum Bhagya Upcoming Twist: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दमदार मोड़ देखने को मिलेगा जब आरवी पार्टी में पूर्वी के साथ बहस करेगा।
Kumkum Bhagya Upcoming Twist: पूर्वी और आरवी के बीच हुई लड़ाई 49825

Kumkum Bhagya Upcoming Twist: एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य में दर्शकों को काफी दमदार एपिसोड देखने को मिल रहा है। शो में, आरवी (अबरार काज़ी) और पूर्वी (राची शर्मा) की बढ़ती केमिस्ट्री और मोनिशा की चालाक योजना के साथ बड़े बदलाव देखे हैं। पिछले एपिसोड के मुताबिक, पूर्वी पार्टी में आती है जहाँ आरवी ने उसे अपने साथ चलने के लिए कहा लेकिन उसने इनकार कर दिया। दूसरी ओर, मोनिशा की किराए की लड़की नेहा आरवी से मिलती है और उसे अपने आकर्षण से प्रभावित करने की कोशिश करती है जबकि पूर्वी एक नई लड़की को देखकर भ्रमित हो जाती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि आरवी पूर्वी को पार्टी में देखकर चौंक जाता हैं। जल्द ही, वह उससे पार्टी में आने का कारण पूछता है लेकिन पूर्वी सच्चाई छिपाती है कि वह मोनिशा की वजह से यहां है और कहती है, दादाजी ने उसे आरवी के साथ जाने के लिए कहा था। बाद में पूर्वी अपनी बहन के पति से आरवी का परिचय कराती है। वह अपनी बहन के पति की प्रशंसा करती है जिससे आरवी को जलन महसूस होती है।

दूसरी ओर, जस्सी जो पूर्वी का पूर्व प्रेमी है, वह भी पार्टी में आता है, जिससे कहानी में मोड़ आता है। बाद में, आरवी की वजह से पूर्वी को चोट लग जाती है जिसके बाद वह घर छोड़ने का फैसला करती है। हालाँकि आरवी पूर्वी को रोकने की कोशिश करता है लेकिन वह आगे बढ़ जाती है। आरवी पूर्वी का पीछा करता है और भारी बारिश में वह उससे घर लौटने का अनुरोध करता है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।