Kumkum Bhagya To Bhagya Lakshmi: पूर्वी का हुआ एक्सिडेंट, लक्ष्मी और नीलम की लड़ाई, पलकी ने आलिया को घर में छुपाया

Kumkum Bhagya, Kundali Bhagya & Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: कुमकुम भाग्य, कुंडली भाग्य और भाग्य लक्ष्मी में आने वाले ट्विस्ट के बारे में पढ़िए।
Kumkum Bhagya To Bhagya Lakshmi: पूर्वी का हुआ एक्सिडेंट, लक्ष्मी और नीलम की लड़ाई, पलकी ने आलिया को घर में छुपाया 50125

Kumkum Bhagya, Kundali Bhagya & Bhagya Lakshmi Upcoming Twist:जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य, कुंडली भाग्य और भाग्य लक्ष्मी में बेहद लाजवाब ड्रामे की एंट्री हुई है और हम दर्शकों को शो के आने वाले ट्विस्ट के बारे में बताने के लिए बिल्कुल तैयार है। शो की अपकमिंग ट्विस्ट जानने के लिए एक नजर नीचे डालें-

कुमकुम भाग्य (हरलीन ने पुलिस स्टेशन में किया हंगामा, पूर्वी का हुआ एक्सिडेंट)

बालाजी टेलफिल्म्स द्वारा निर्मित कुमकुम भाग्य के आने वाले ट्विस्ट में आप सभी देखेंगे, कि आरवी की गिरफ्तारी के बाद हरलीन परेशान हो जाती है और वह पुलिस स्टेशन में काफी हंगामा मचाना शुरू कर देती है।जबकि दूसरी ओर पूर्वी आरवी की ऐसी हालत से काफी परेशान है और वह एक तेज़ रफ्तार कार की चपेट में आ जाती है।

भाग्य लक्ष्मी (लक्ष्मी और नीलम की लड़ाई से ऋषि परेशान)

भाग्य लक्ष्मी के आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे, कि ऋषि लक्ष्मी और पारो को खुद से दूर जाने नहीं देना चाहता है। लेकिन, लक्ष्मी ने फैसला किया है, कि वह पातो के साथ फिर से घर छोड़कर चली जाएगी। अब नीलम ने भी मूड बना लिया है, कि वह पारो को ओबेरॉय परिवार से दूर नहीं जाने देंगी। जबकि लक्ष्मी नहीं चाहती है, कि जो दर्द और तकलीफ उसने झेला है, वह उसकी बेटी झेले, जिसके कारण उसकी और नीलम के बीच काफी बहस होती है।ऋषि घर में हो रहे झगड़े से परेशान हो चुका है।

कुंडली भाग्य (पलकी ने आलिया को घर में छुपाया, वरुण को हुए शक)

लंबे समय से दर्शको को लुभाने वाला कुंडली भाग्य के नए एपिसोड में आप सभी देखेंगे, कि प्रीता वरुण का पर्दाफाश करने की कोशिश में है। जबकि पलकी ने आलिया को अपने घर पर छुपा लिया है। लेकिन, कहीं न कहीं वरुण को भी शक हो गया है।

शो के ऐसे ही दिलचस्प अपडेट जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।