Kumkum bhagya Spoiler:आरवी की मंगेतर मोनिशा को पता चली पूर्वी की हकीकत

Kumkum bhagya Spoiler: पढ़िए कुमकुम भाग्य स्पॉइलर।
Kumkum bhagya Spoiler:आरवी की मंगेतर मोनिशा को पता चली पूर्वी की हकीकत 41490

Kumkum bhagya Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य में तड़के दार ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि, मल्होत्रा परिवार पूर्वी को मुंह-दिखाई रसम के लिए तैयार होने के लिए कहता है। जब पूर्वी तैयार हो रही होती है, तो उसे अपनी माँ का फोन आता है जिससे वह खुश हो जाती है। हालाँकि, आरवी की भाभी पूर्वी को अपने परिवार से दूरी बनाए रखने के लिए कहती है जिससे पूर्वी परेशान हो जाती है। बाद में, वह पूर्वी को मुंह-दिखाई समारोह के लिए ले जाती है। हालाँकि, ख़ुशी, जो अपनी बहन के लिए चिंतित थी, मल्होत्रा के घर आती है।

जल्द ही ख़ुशी का सामना मल्होत्रा परिवार से होता है, जिनके साथ उसने अतीत में गलत काम किया था। ख़ुशी देखती है कि पूर्वी रसम के लिए सोफे पर बैठी है और उससे बात करने जाती है। हालाँकि, आरवी नौकर को ख़ुशी की साड़ी पर जूस गिराने का संकेत देने में सफल हो जाता है। जल्द ही, ख़ुशी इसे साफ़ करने के लिए वॉशरूम में जाती है। आरवी उसका पीछा करता है और पूर्वी को सच न बताने की धमकी देता है। आरवी ने उनकी अंतरंग तस्वीरें उजागर कीं और खुशी को अपना मुंह बंद रखने की चेतावनी दी।

अब आने वाले एपिसोड में खुशी, पूर्वी (राची शर्मा) को सच बताए बिना घर छोड़ देती है। बाद में, एक नई लड़की घर में प्रवेश करती है और सजावट और दुल्हन को देखकर हैरान रह जाती है। यह नई लड़की आरवी की मंगेतर मोनिशा रहती है, जिसे पता चलता है, कि आरवी ने पूर्वी से शादी रचा ली है है। जब गुस्से में मोनिशा आरवी से भिड़ती है, तो आरवी को पता चलता है कि पूर्वी खुशी की बहन है और उसने खुशी से बदला लेने के लिए उससे शादी की है। बाद में, मोनिशा आरवी की योजना में उससे हाथ मिलाती है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।