Kumkum Bhagya Spoiler: पूर्वी के साथ हनीमून पर नहीं जाएगा आरवी

Kumkum Bhagya Spoiler: पढ़िए कुमकुम भाग्य स्पॉइलर।
Kumkum Bhagya Spoiler: पूर्वी के साथ हनीमून पर नहीं जाएगा आरवी 42616

Kumkum Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी (Zee Tv) का लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) ने दर्शको को टीवी से बांधे रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि, आरवी की माँ पूर्वी की घर वापसी से गुस्सा हो जाती है और वह आरवी पर भड़क जाती है। हालाँकि, वह सभी लोगो को दादा जी की बात बताता है, जिसके कारण उसने यह कदम उठाया। अगली सुबह, आरवी तौलिये में कमरे में चारों ओर घूमता है। पूर्वी उस पर गुस्सा हो जाती है और उसे ठीक से कपड़े पहनने के लिए कहती है। आरवी का कहना है कि यह उसका कमरा है और वह अपनी इच्छानुसार घूम सकता है।

पूर्वी भी क्रोधित हो जाती है और बताती है कि वह भी घर की सदस्य है और कमरा उसका भी है। पूर्वी और आरवी की प्यारी नोक-झोंक जारी है। आरवी पूर्वी के कपड़े फेंक देता है और जल्द ही वह उस पर पानी फेंकने का फैसला करती है। हालाँकि, वह फिसल जाती है और दोनों बिस्तर पर एक दूसरे के ऊपर गिर जाते हैं। बाद में, वे उलझ जाते हैं क्योंकि पूर्वी के बाल और मंगलसूत्र फंस जाते हैं। बाद में, पूर्वी दादाजी को अपनी माँ द्वारा बनाये गये लड्डू खिलाती है। दादाजी को शुगर फ्री लड्डू बहुत पसंद हैं। इसलिए, वह पूर्वी और आरवी को हनीमून टिकट गिफ्ट करते है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि आरवी दादा जी दिए गए शिमला के हनीमून टिकट के बारे में जानकर हैरान हो जाता है। जल्द ही, वह हनीमून टालने का बहाना तैयार करके आता है। आरवी दादाजी को बताता है, कि उसकी एक महत्वपूर्ण मीटिंग है और उसका मीटिंग में रहना बेहद जरूरी है। आरवी के परिवार ने उनका समर्थन किया और दादाजी को स्थिति समझाई। पूर्वी भी हनीमून पर नहीं जाना चाहती, इसलिए वह भी आरवी का समर्थन करती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।