Kumkum bhagya Spoiler: पूर्वी के सामने आया आरवी और मोनिशा का काला सच

Kumkum bhagya Spoiler: पढ़िए कुमकुम भाग्य स्पॉइलर।
Kumkum bhagya Spoiler: पूर्वी के सामने आया आरवी और मोनिशा का काला सच 41730

Kumkum bhagya Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) में तड़के दार ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि, पूर्वी और आरवी कमरे में अकेले बैठे रहते हैं, जहां पूर्वी के दिमाग में बार- बार मोनिशा की बातें घूमती रहती है। वह आरवी से मोनिशा और उसके रिश्ते के बारे में सवाल करती हैं, जिसपर आरवी का कहना है, कि मोनिशा उसके लिए बेहद खास है और उसने उसे बहुत बुरे वक्त पर संभाला है। इसके अलावा पूर्वी आरवी से उसकी पुरानी प्रेमिका के बारे में भी सवाल करती हैं, जिसे सुनकर आरवी परेशान हो जाता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि आरवी और मोनिशा रोमांटिक पल के शिकार हुए रहते है और दूर खड़ी पूर्वी उन्हें देखती रहती है। मोनिशा आरवी से अपने प्यार का इजहार करती है और उसे शादी करने के लिए प्रपोज करती है। आरवी भी मोनिशा से वादा करता है, कि वह उसके साथ शादी रचाएगा। पूर्वी यह सब देखकर हैरान हो जाती है और कुछ समझ नहीं पाती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।