कुमकुम भाग्य स्पॉइलर: ख़ुशी को बचाने के लिए रणबीर ने डाली अपनी जान जोखिम में

Kumkum Bhagya spoiler: ख़ुशी को बचाने के लिए रणबीर ने अपनी जान जोखिम में डाली।
कुमकुम भाग्य स्पॉइलर: ख़ुशी को बचाने के लिए रणबीर ने डाली अपनी जान जोखिम में 10890

Kumkum Bhagya spoiler: ज़ी टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य अपने बेहतरीन एपिसोड द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटा हुआ है। शो को बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है। कहानी के अनुसार, बलवीर अपने गुंडों को भेजता है जो खुशी का अपहरण कर लेते हैं। लाली प्राची को ख़ुशी के अपहरण के बारे में बताता है, और वे गुंडों की कार का पीछा करते हैं।

प्राची ख़ुशी को खोजने के लिए एक जगह पहुँचती है। हालाँकि, वह उसे खोजने में विफल रहती है। दूसरी ओर, ख़ुशी स्थिति का फायदा उठाती है और रणबीर को फोन करती है। वह उसे अपने अपहरण के नाटक के बारे में बताती है, और वह उसे बचाने का वादा करता है। रणबीर उसकी लोकेशन खोजने की कोशिश करता है। इस बीच, प्राची, लाली के साथ मिलकर ख़ुशी को खोजने की कोशिश करती है।

आने वाले एपिसोड में रणबीर और उसका दोस्त उस जगह पर पहुंचते हैं जहां खुशी को रखा जा रहा है। जल्द ही, रणबीर गुंडों से लड़ता है और ख़ुशी को छुड़ाने की कोशिश करता है। हालाँकि, जब रणबीर का दोस्त ख़ुशी को बचाने के लिए बोरी खोलता है, तो वे उसे गायब पाते हैं। रणबीर दूसरी लड़की को देखकर चौंक जाता है और ख़ुशी की तलाश करता है।

क्या प्राची और रणबीर अपनी बेटी खुशी को बचा पाएंगे? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।