कुमकुम भाग्य स्पॉइलर: रणबीर ने किया ख़ुशी को रक्तदान

Kumkum Bhagya: रणबीर ने खुशी को रक्तदान किया।
Kumkum Bhagya spoiler: Ranbir donates blood to Khushi 12429

Kumkum Bhagya: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित लोकप्रिय ज़ी टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। शो के आकर्षक कहानी ने दर्शकों को टेलीविज़न के साथ जोड़े रखा है। जैसा कि हमें पता हैं, रणबीर और प्राची ख़ुशी को अस्पताल लेकर आते हैं। जबकि ख़ुशी का ऑपरेशन हो जाता है, रणबीर और प्राची उसकी सलामती के लिए प्रार्थना करते हैं। बाद में, अक्षय आता है और प्राची के लिए अपनी देखभाल दिखाता है। बाद वाले ने अक्षय और उसके पिता अशोक को गले लगाया। रणबीर प्राची के लिए अक्षय की देखभाल को देखता है और उसके लिए अपने प्यार का एहसास करता है।

रणबीर और प्राची ख़ुशी के ठीक होने का इंतज़ार करते हैं। हालांकि, डॉक्टर रणबीर और प्राची से बात करने आते हैं। वह दोनों को बताता है कि खुशी की हालत गंभीर है। उन्होंने आगे उल्लेख किया कि ख़ुशी उपचार का जवाब नहीं दे रही है। प्राची और रणबीर चौंक जाते हैं और ख़ुशी के लिए प्रार्थना करते हैं।

आगामी एपिसोड में रणबीर और प्राची ख़ुशी के लिए परेशान होते हैं। डॉक्टर ने सूचित किया कि ख़ुशी को खुन की जरूरत है; उसका ब्लड ग्रुप AB नेगेटिव है। उन्होंने आगे खुलासा किया कि ब्लड बैंक में यह ब्लड ग्रुप नहीं है। जल्द ही, रणबीर ने डॉक्टर को सूचित किया कि उसका ब्लड ग्रुप ख़ुशी से मेल खाता है, और वह युवा लड़की को बचाने के लिए अपना रक्त दान करेगा।

क्या ख़ुशी बच पाएगी? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।