Kumkum Bhagya Spoiler: पूर्वी की मुह-दिखाई में पहुंची खुशी, मल्होत्रा परिवार से हुआ आमना-सामना

Kumkum Bhagya Spoiler: पढ़िए कुमकुम भाग्य स्पॉइलर।
Kumkum Bhagya Spoiler: पूर्वी की मुह-दिखाई में पहुंची खुशी, मल्होत्रा परिवार से हुआ आमना-सामना 41349

Kumkum Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी (Zee Tv) का लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) ने दर्शको को टीवी से बांधे रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि, पूर्वी ससुराल में अपने पहले दिन की तैयारी करती है और अपनी पहली रसोई बनाने का फैसला करती है। पूर्वी रस्म के लिए हलवा बनाती है। हालाँकि, मल्होत्रा परिवार और आरवी बदला लेने के लिए उसके हलवे के साथ छेड़छाड़ करते है। खराब हलवे के कारण पूर्वी को सभी परिवार वालो के सामने शर्मिंदा होना पड़ता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि मल्होत्रा परिवार पूर्वी को मुंह-दिखाई रसम के लिए तैयार होने के लिए कहता है। जब पूर्वी तैयार हो रही होती है, तो उसे उसकी माँ यानी प्राची का फोन आता है जिससे वह खुश हो जाती है। हालाँकि, आरवी की भाभी पूर्वी को अपने परिवार से दूरी बनाए रखने की सलाह देती हैं जिससे पूर्वी परेशान हो जाती है। बाद में, वह पूर्वी को मुंह-दिखाई समारोह के लिए ले जाती है। हालाँकि, ख़ुशी, जो अपनी बहन के लिए चिंतित थी, मल्होत्रा के घर आती है। जल्द ही ख़ुशी का सामना मल्होत्रा परिवार से होता है।

हे भगवान! अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।