Kumkum bhagya Spoiler: पूर्वी ने खुशी को बताया आरवी के परिवार का काला सच

Kumkum bhagya Spoiler: पढ़िए कुमकुम भाग्य स्पॉइलर।
Kumkum bhagya Spoiler: पूर्वी ने खुशी को बताया आरवी के परिवार का काला सच 41964

Kumkum bhagya Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) में तड़के दार ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि, पूर्वी अपने घर के बाहर आती है और प्राची उसे गले लगा लेती है। जल्द ही, पड़ोसी घर की महिलाएं पूर्वी और आरवी के रिश्ते पर ताना मारना शुरू कर देती हैं, क्योंकि वे देखती हैं कि आरवी पूर्वी को अकेला छोड़कर चला गया है। जल्द ही, ख़ुशी आती है और उन पर बरस पड़ती है। वह उन पर पानी फेंकती है और उन्हें वहां से चले जाने के लिए कहती है। ख़ुशी पूर्वी से माफ़ी मांगती है क्योंकि उसका मानना है कि आरवी ने अतीत के बारे में सब कुछ बता दिया है। हालाँकि, हैरान करने वाली बात यह है, कि पूर्वी अभी भी सच्चाई से अनजान है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि आरवी पूर्वी को अकेला छोड़ कर मोनिशा के पास जाता है। मोनिशा आरवी के उतरे हुए चेहरे को शक की नजर से देखती है और उसपर तंज कसना शुरू करती है। मोनिशा का मानना है, कि आरवी को घर में घुसते हुए मुस्कुराना चाहिए, क्योंकि उसने पूर्वी को अकेला छोड़ दिया है। मोनिशा उसपर आरोप लगाती हैं, कि वह अभी भी खुशी के ख्यालों में है। जबकि दूसरी ओर पूर्वी खुशी को आरवी के परिवार का काला सच बताती है। वह उसे बताती हैं, कि वे जैसे दिखते हैं, वैसे वह लोग है नहीं। पूर्वी की बात को सुनने के बाद खुशी उससे कहती हैं, कि उसे आरवी के बारे में पूर्वी को कुछ बताना है।

हे भगवान! क्या खुशी पूर्वी को अपने अतीत की सारी हकीकत बताएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।