Kumkum Bhagya Spoiler: पूर्वी ने खुशी से पूछा उसके अतीत की कहानी

Kumkum Bhagya Spoiler: पढ़िए कुमकुम भाग्य स्पॉइलर।
Kumkum Bhagya Spoiler: पूर्वी ने खुशी से पूछा उसके अतीत की कहानी 44681

Kumkum Bhagya Spoiler:ज़ी टीवी (Zee Tv) का लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) ने दर्शको को टीवी से बांधे रखा है। शो में आप सभी देखेंगे कि पूर्वी और आरवी के बीच बहस होती है। पूर्वी आरवी को अहसास दिलाती है, कि उसने पहले भी उसकी मदद की और उसकी इज्जत बचाने के लिए उसके साथ शादी रचाई थी। इसके अलावा उन दोनों का यह भी मानना है, कि उनकी शादी उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती है। वहीं दूसरी ओर हरमन को पूर्वी के लिए बुरा लगता है और वह हरलीन के सामने पूर्वी की तारीफे भी करता है। वह उसे यह भी बताता है, कि आरवी पूर्वी के साथ कितना गलत कर रहा है।

बाद में, हरलीन ख़ुशी से मुलाकात करती है और वह उससे उसके अतीत की कहानी के बारे में बात करती है। जैसे ही वह इस बारे में बात करती हैं, वैसे ही वहां पूर्वी आ जाती है और वह भी खुशी से उसके अतीत की हकीकत पर बात करती है। वहीं मोनिशा दीपिका से कहती है, कि अगर आज कोई परिवार वाला जहरीला खाना खा लेता है, तो उसमे पूरी गलती दीपिका कि रहेगी। मोनिशा का मानना है, कि इस सारे कांड में दीपिका उसके साथ थी, इसलिए इस जहर कांड में उसका भी उतना हाथ है, जितना मोनिशा का है।

खैर, दोस्तो आपको क्या लगता है? अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।