कुमकुम भाग्य स्पॉइलर: प्राची ने रणबीर को करवाया गिरफ्तार

KumKum Bhagya Spoiler: प्राची ने रणबीर को करवाया गिरफ्तार।
Kumkum Bhagya spoiler: Prachi gets Ranbir arrested 3527

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य (KumKum Bhagya) अपने तड़के दार ड्रामा के चलते सुर्ख़ियों में बना हुआ है। कहानी के अनुसार, खुशी दलजीत का ख्याल रखती हैं। वहीं पल्लवी का दलजीत के साथ बातचीत में वह कहती हैं, कि ख़ुशी के आने से रणबीर खुश है, और उन्हें उसे अपनाने के बारे में सोचना चाहिए।

बाद में, रणबीर ख़ुशी की माँ से मिलता है, लेकिन वह रणबीर को फटकारा देती है। पल्लवी रणबीर से बोलतीं हैं, कि उन्हें खुशी के लिए काफी तेजी से काम करने और उसे घर लाने की आवश्यकता है। इस बीच, प्राची भी बलजीत के विचार से सहमत हो जाती हैं, जो कि ख़ुशी को गोद लेने का विचार होता है। प्राची ख़ुशी से मिलने आती है और अपनी माँ से कहती है कि वह उसे गोद लेना चाहती है।

अब आगामी एपिसोड में, पुलिस रणबीर को गिरफ्तार करने के लिए कोहली के घर पहुंचती है। बाद में, सभी हैरान हो जाते हैं और उसके पीछे का कारण पूछते है। पुलिस ने रणबीर को सूचित किया कि उसे छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया जा रहा है क्योंकि पायल ने शिकायत दर्ज करवाया है। पुलिस प्राची को चश्मदीद गवाह बताती है। जल्द ही, रणबीर और प्राची एक दूसरे को देखकर चौंक जाते हैं। रणबीर प्राची से उसकी बात सुनने के लिए कहता है लेकिन वह ऐसा करने से मना कर देती है। जल्द ही पुलिस रणबीर को अपने साथ थाने ले जाती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।