कुमकुम भाग्य स्पॉइलर: प्राची को जिंदा देख पल्लवी और दीदा हुईं हैरान

Kumkum Bhagya: प्राची को जिंदा देखकर पल्लवी और दीदा हैरान हो जाती है।
Kumkum Bhagya spoiler: Pallavi and Dida are shocked to see Prachi alive 3620

Kumkum Bhagya: ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) अपने जबरदस्त एपिसोड द्वारा दर्शकों के दिलों में राज कर रहा है। शो को बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित कहानी के अनुसार, रणबीर को गिरफ्तार करने के लिए कोहली के घर पुलिस पहुंचती है। बाद में सभी हैरान हो जाते हैं और उसी के पीछे का कारण पूछता है। पुलिस ने रणबीर को जानकारी देती हैं, उनकी उसके खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप लगाया हैं, उसके जलते उसे गिरफ्तार किया जा रहा है। यह शिकायत पायल द्वारा दर्ज कराई गई है।

बाद में, पुलिस ने प्राची को चश्मदीद गवाह के रूप में सभी के सामने प्रस्तुत किया। जल्द ही, रणबीर और प्राची एक दूसरे को देखकर हैरान हो जाते हैं। रणबीर प्राची से उसकी बात सुनने के लिए कहता हैं, लेकिन वह ऐसा करने से मना कर देती है। जल्द ही पुलिस रणबीर को अपने साथ थाने ले जाती है।

आगामी एपिसोड में रणबीर को जेल हो जाती है और वह प्राची से बात करने की कोशिश करता है। वह प्राची से छिपने और उसके जीवित होने के बारे में खुलासा न करने के बारे में पूछता है। हालाँकि, वह उससे बात करने से इंकार कर देती है। बाद में, पल्लवी पुलिस स्टेशन पहुंचती है और रणबीर के खिलाफ मामला दर्ज करने वाले व्यक्ति का नाम पूछती है। जल्द ही, प्राची प्रवेश करती है और इंस्पेक्टर उसे इशारा करता है। प्राची को जिंदा आते देख दीदा और पल्लवी चौंक जाते हैं।

अब आगे क्या होगा? क्या प्राची शिकायत वापस लेगी? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।