Kumkum Bhagya Spoiler: मोनिशा ने पूर्वी को किया जलील

Kumkum Bhagya Spoiler: पढ़िए कुमकुम भाग्य स्पॉइलर।
Kumkum Bhagya Spoiler: मोनिशा ने पूर्वी को किया जलील 41586

Kumkum Bhagya Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) में तड़के दार ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि, खुशी से बदला लेने के लिए आरवी पूर्वी को तकलीफ देने का फैसला करता है, जिसमें उसका साथ उसकी मंगेतर भी देने का फैसला करती है। मोनिशा उससे पूछती है, कि उसकी अगली चाल क्या होने वाली है? जिसपर आरवी उससे कहता है, कि वह उसे अकेले छोड़ देगा घर पर। जल्दी ही मोनिशा पूर्वी से मिलती है और पूर्वी उससे उसका परिचय पूछती है। मोनिशा पूर्वी को बताती हैं, कि वह उसकी सौतन है, जिसे सुनने के बाद पूर्वी के होश उड़ जाते हैं।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि आरवी के घर पर पूर्वी और आरवी की अंगूठी खोज की रश्म शुरू होती है। इस रश्म का हिस्सा मोनिशा भी बनती है। जल्दी ही खेल शुरू होता है, जिसमें बारी- बारी अंगूठी तीनों लोगो के हाथो में आती है। मोनिशा अपने शब्दो से पूर्वी पर निशाना साधती है और अपने दिल की बात बयां करती है। पूर्वी को मोनिशा की बातो से काफी तकलीफ होती है। आरवी की मां मोनिशा को रोकने की कोशिश करती हैं, मगर वह अपने दिल की बात को कहने से नहीं रुकती है।

हे भगवान! अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।