Kumkum Bhagya Spoiler: मोनिशा ने की पूर्वी की बेइज्जती, समर्थन में उतरी प्राची

Kumkum Bhagya Update: ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य में पूर्वी और मोनिशा के बीच टकराव होता है, जहां वह उसकी बेइज्जती करते हुए उसे घर का कचरा साफ करने के लिए कहती है।
Kumkum Bhagya Spoiler: मोनिशा ने की पूर्वी की बेइज्जती, समर्थन में उतरी प्राची 47628

Kumkum Bhagya: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि, पूर्वी (रांची शर्मा) मोनिशा का पर्दाफाश करने की कोशिश करती है। बाद में, मोनिशा को आरवी (अबरार काज़ी) के बारे में जानकर हैरानी होती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप देखेंगे कि मोनिशा आरवी के प्यार में पूरी तरह से पागल हो चुकी है और वह उसे किसी भी तरह पाना चाहती है। बाद में नाश्ते के वक्त सभी लोग पूर्वी को खाना खाने के लिए कहते हैं, जहां मोनिशा सभी को बताती है, कि पूर्वी किसी भी पल गिरफ्तार हो सकती है। इसके अलावा, आरवी पूर्वी को नाश्ते करने के लिए कहता है। लेकिन मोनिशा उसे घर के बाहर कचरा साफ करने का आदेश देती है और पूर्वी ऐसा करने के लिए सहमत हो जाती है।

जबकि हरलीन का मानना है, कि अदालती कार्यवाही के बाद पूर्वी घर वापस लौट कर नहीं आ पाएगी। लेकिन, आरवी पूर्वी के साथ है। दूसरी ओर, प्राची जल्दीबाजी में काम पर जाने की तैयारियां करती है, जबकि बड़ी माँ बताती है कि भगवान उनके साथ है। प्राची खुश हो जाती है और बताती है कि काम के बाद उसे कोर्ट में पूर्वी का समर्थन करने जाना है। जबकि पूर्वी की छोटी बहन को चिंता है कि मोनिशा चीजें बर्बाद कर सकती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।