Kumkum bhagya Spoiler: ख़ुशी ने राजवंश को पूर्वी से दूर रहने की दी चेतावनी

Kumkum bhagya Spoiler: पढ़िए कुमकुम भाग्य स्पॉइलर।
Kumkum bhagya Spoiler: ख़ुशी ने राजवंश को पूर्वी से दूर रहने की दी चेतावनी 42103

Kumkum bhagya Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) में तड़के दार ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि, पूर्वी खुशी को आरवी के परिवार का काला सच बताती है। वह उसे बताती हैं, कि वे जैसे दिखते हैं, वैसे वह लोग है नहीं। पूर्वी की बात को सुनने के बाद खुशी उससे कहती हैं, कि उसे आरवी के बारे में पूर्वी को कुछ बताना है। खुशी धीरे- धीरे पूर्वी को सच्चाई बताना शुरू करती है। वह उसे बताती हैं, कि वह यह सब रोकने के लिए उसके घर पर भी आईं थीं। दोनों बहने बेहद भावुक हो जाती है और एक दूसरे को गले लगाकर रोने लगती है। जबकि दूसरी ओर मोनिशा आरवी से पूर्वी को जलाने के लिए कहती है। वह उसे परिवार के बीच बुलाकर दोबारा उसकी बेइज्जती करना चाहती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि ख़ुशी राजवंश से मुलाकात करने के लिए उसके घर जाती है। जल्द ही, ख़ुशी अपने वकील से निरोधक आदेश देने के लिए कहती है। वकील राजवंश को पूर्वी से दूर रहने के लिए कहता है। ख़ुशी भी राजवंश को चुनौती देती है और पूर्वी से दोबारा शादी कराने की कसम खाती है। खुशी की धमकी से राजवंश नाराज हो जाता है। घर पर, दीया पूर्वी के नंबर से राजवंश को कॉल करती है और मोनिशा कॉल का जवाब देती है। पूर्वी अपने जाने के बाद परिवार को पार्टी करते हुए देखती है और वह यह सब देखकर बेहद दुखी महसूस करती है।

हे भगवान! अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।