Kumkum bhagya Spoiler: खुशी ने पूर्वी को बताई अपनी सच्चाई

Kumkum bhagya Spoiler: पढ़िए कुमकुम भाग्य स्पॉइलर।
Kumkum bhagya Spoiler: खुशी ने पूर्वी को बताई अपनी सच्चाई 42035

Kumkum bhagya Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) में तड़के दार ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि, आरवी पूर्वी को अकेला छोड़ कर मोनिशा के पास जाता है। मोनिशा आरवी के उतरे हुए चेहरे को शक की नजर से देखती है और उसपर तंज कसना शुरू करती है। मोनिशा का मानना है, कि आरवी को घर में घुसते हुए मुस्कुराना चाहिए, क्योंकि उसने पूर्वी को अकेला छोड़ दिया है। मोनिशा उसपर आरोप लगाती हैं, कि वह अभी भी खुशी के ख्यालों में है। जबकि दूसरी ओर पूर्वी खुशी को आरवी के परिवार का काला सच बताती है। वह उसे बताती हैं, कि वे जैसे दिखते हैं, वैसे वह लोग है नहीं। पूर्वी की बात को सुनने के बाद खुशी उससे कहती हैं, कि उसे आरवी के बारे में पूर्वी को कुछ बताना है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि खुशी धीरे- धीरे पूर्वी को सच्चाई बताना शुरू करती है। वह उसे बताती हैं, कि वह यह सब रोकने के लिए उसके घर पर भी आईं थीं। दोनों बहने बेहद भावुक हो जाती है और एक दूसरे को गले लगाकर रोने लगती है। जबकि दूसरी ओर मोनिशा आरवी से पूर्वी को जलाने के लिए कहती है। वह उसे परिवार के बीच बुलाकर दोबारा उसकी बेइज्जती करना चाहती है।

हे भगवान! अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।