Kumkum bhagya Spoiler: पूर्वी के लिए पड़ोसी महिलाओं से भिड़ी खुशी

Kumkum bhagya Spoiler: पढ़िए कुमकुम भाग्य स्पॉइलर।
Kumkum bhagya Spoiler: पूर्वी के लिए पड़ोसी महिलाओं से भिड़ी खुशी 41927

Kumkum bhagya Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) में तड़के दार ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि पूर्वी आरवी से उसके संग शादी करने के पीछे के कारण पर सवाल उठाती है। आरवी पूर्वी को बताता है, कि कैसे सबके सामने उसके चरित्र पर सवाल उठाए जा रहे थे और उसे बचाने के लिए वह उससे शादी करने के लिए तैयार हुआ। आरवी के कबूलनामे से पूर्वी दंग रह जाती है। जब पूर्वी पूछती है कि उसके मन में मोनिशा के लिए भावनाएं हैं, तो आरवी सहमत हो जाता है। जल्द ही, आरवी ने खुलासा किया कि वह अपना रिश्ता खत्म कर रहा है और उसे हमेशा के लिए छोड़ रहा है क्योंकि यह दोनों के लिए सही होगा। आरवी पूर्वी को उसके स्थान पर छोड़ देता है और चला जाता है।

अब आने वाले एपिसोड में, पूर्वी अपने घर के बाहर आती है और प्राची उसे गले लगा लेती है। जल्द ही, पड़ोसी घर की महिलाएं पूर्वी और आरवी के रिश्ते पर ताना मारना शुरू कर देती हैं क्योंकि वे देखती हैं कि आरवी पूर्वी को अकेला छोड़कर चला गया है। जल्द ही, ख़ुशी आती है और उन पर गुस्सा हो जाती है। वह उन पर पानी फेंकती है और उन्हें वहां से चले जाने के लिए कहती है। ख़ुशी पूर्वी से माफ़ी मांगती है क्योंकि उसका मानना है कि आरवी ने अतीत के बारे में सब कुछ बता दिया है। हालाँकि, आश्चर्य की बात है कि पूर्वी अभी भी सच्चाई से अनजान है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।