Kumkum Bhagya Spoiler: हरलीन ने आरवी को मोनिशा से शादी करने के लिए कहा, पूर्वी हुई परेशान

Kumkum Bhagya Update: ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य में हरलीन आरवी को मोनिशा से शादी करने के लिए कहती है।
Kumkum Bhagya Spoiler: हरलीन ने आरवी को मोनिशा से शादी करने के लिए कहा, पूर्वी हुई परेशान 47472

Kumkum Bhagya: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में, आप सभी देखेंगे कि पूर्वी प्राची के आर्थिक तंगी को देखकर परेशान हो जाती है। जबकि आरवी अपनी मां यानी हरलीन के साथ तीखी बहस में शामिल हो काया है। बाद में, हरलीन फ़ैसला करती है, कि आरवी को मोनिशा से शादी करनी होगी, जिसे सुनने के बाद घरवाले हैरान हो जाते हैं, जबकि पीछे से यह सब प्राची सुन लेती है।

बाद में जब प्राची जेल से घर आती है तो घरवाले उसे ताना मारते हैं। हालाँकि, वह रात के खाने पर आरवी का इंतज़ार करती है, जो काफी देरी से आता है। पूर्वी आरवी से उसके देर से आने के बारे में सवाल करती है, लेकिन वह उसके साथ बदतमीजी से बर्ताव करता है। बाद में, जब आरवी को को पता चलता है कि वह रात के खाने के लिए उसका इंतजार नहीं कर रही थी, तो आरवी को जलन महसूस होती है और वह फिर से पूर्वी को ताना मारता है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।