कुमकुम भाग्य सीरियल की आगामी कहानी: पूर्वी ने मोनिशा को बेनकाब किया, उस पर आरवी की जिंदगी बर्बाद करने का आरोप लगाया

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य के आगामी एपिसोड में एक दिलचस्प मोड़ आएगा जब पूर्वी मोनिशा को सबके सामने बेनकाब कर देगी।
कुमकुम भाग्य सीरियल की आगामी कहानी: पूर्वी ने मोनिशा को बेनकाब किया, उस पर आरवी की जिंदगी बर्बाद करने का आरोप लगाया 51831

बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एकता कपूर द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य, पूर्वी (राची शर्मा) और आरवी (अबरार काज़ी) के जीवन की मनोरंजक कहानियों और मन को लुभाने वाले नाटकों के साथ दर्शकों को उनकी सीटों से बांधे रखता है। पूर्वी मोनिशा को उसके गलत कामों के लिए डांटती है। वह बताती है कि नेहा ने सच्चाई का खुलासा किया है: कि उसने उसे आरवी के जीवन में प्रवेश करने के लिए कहा है, जिससे अराजकता पैदा होती है। हालाँकि, मोनिशा सभी आरोपों से इनकार करती है और पूर्वी को डराती है, यह उजागर करते हुए कि उसने आर.वी. बनाया है।

आगामी एपिसोड में, पूर्वी एक स्टैंड लेती है और मोनिशा को सबके सामने लाती है। वह मोनिशा के असली रंग को उजागर करती है, लेकिन मोनिशा पूर्वी को चेतावनी देती है। वे तीखी बहस में शामिल हो जाते हैं, जिसके दौरान मोनिशा पूर्वी का अपमान करती है और आरवी उसे रोकता है। पूर्वी बताती है कि मोनिशा ने सभी को धोखा दिया है, जिससे दीपिका नाराज हो जाती है और वह पूर्वी को चेतावनी देती है।

पूर्वी बताती है कि मोनिशा ने नेहा को आरवी की जिंदगी में बसाया है और उसे नेहा से ही सच्चाई का पता चलता है। पूर्वी ने आरवी को बताया कि वह जानता है कि उन्होंने नेहा के पेय में नशीला पदार्थ मिला दिया है, और फिर वह अब केवल सच ही बोलेगी। तो नेहा ने खुलासा किया कि इन सबके पीछे मोनिशा का हाथ है, जिससे सभी हैरान रह गए। उसी समय, मोनिशा गुस्से में आ जाती है और पूर्वी से अपने खिलाफ आरोपों को साबित करने के लिए कहती है, और पूर्वी बताती है कि उसके पास उसके खिलाफ सबूत हैं, जिससे एक तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो जाती है।

कुमकुम भाग्य, सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया द्वारा अभिनीत प्रज्ञा और अभि के बारे में एक प्रेम कहानी है, जो नियति से मिले थे। शो में अब प्राची के रूप में मुग्धा चापेकर, रणबीर (दूसरी पीढ़ी) के रूप में कृष्णा कौल, पूर्वी के रूप में राची शर्मा और राजवंश (तीसरी पीढ़ी) के रूप में अबरार काजी शामिल हैं।