कुमकुम भाग्य सीरियल की आगामी कहानी: पूर्वी ने मोनिशा का सामना किया, उसकी चाल का पर्दाफाश किया

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब पूर्वी मोनिशा से भिड़ेगी।
कुमकुम भाग्य सीरियल की आगामी कहानी: पूर्वी ने मोनिशा का सामना किया, उसकी चाल का पर्दाफाश किया 51797

बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एकता कपूर द्वारा निर्मित ज़ी टीवी शो कुमकुम भाग्य में दर्शकों ने आरवी (अबरार काज़ी) और नेहा के सगाई समारोह के आसपास घूमते हुए आकर्षक नाटक देखा है। पूर्वी (राची शर्मा) अपनी योजना को अंजाम देती है और नेहा को बेहोश कर देती है। बेहोशी की हालत में पूर्वी नेहा से आरवी को फर्जी मामले में फंसाने के लिए पैसे देने वाले व्यक्ति का नाम बताती है। नेहा सारी बातें बताती है और मोनिशा का नाम लेती है लेकिन जस्सी की संलिप्तता का खुलासा करने में विफल रहती है। दूसरी ओर, जस्सी और मोनिशा चिंतित हैं; वे नेहा को खोजते हैं, और साहिल नेहा को अपनी चाल में फंसाते हुए, जस्सी से लड़ता है। बाद में, पूर्वी और मोनिशा आमने-सामने आते हैं।

आगामी एपिसोड में, पूर्वी मोनिशा से भिड़ती है, उसे याद आता है कि उसने उसे आरवी से दूर रहने की सलाह दी थी, लेकिन उसने फिर भी गड़बड़ कर दी। पूर्वी मोनिशा को चेतावनी देती है और उसके गलत कामों पर प्रकाश डालती है। मोनिशा अपने रवैये से कहती है कि आरवी की प्रसिद्धि और सफलता उसकी वजह से है, क्योंकि उसने अपने पिता से उसे एक अवसर देने के लिए कहा था। हालाँकि, पूर्वी ने स्पष्ट किया कि आरवी आज जो कुछ भी हैं वह अपने समर्पण और कड़ी मेहनत के कारण बने हैं।

तीव्र टकराव में, पूर्वी ने मोनिशा पर नेहा को आरवी के जीवन में आरोपित करके उसके परिवार की खुशी और शांति को बर्बाद करने का आरोप लगाया। सिर्फ आरवी और पूर्वी ही नहीं बल्कि उसकी पेड गर्ल की वजह से हर किसी की जिंदगी नर्क बन गई है, जिससे मोनिशा की चालाक चाल उजागर हो रही है और वह परेशान है।

कुमकुम भाग्य, सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया द्वारा अभिनीत प्रज्ञा और अभि के बारे में एक प्रेम कहानी है, जो नियति से मिले थे। शो में अब प्राची के रूप में मुग्धा चापेकर, रणबीर (दूसरी पीढ़ी) के रूप में कृष्णा कौल, पूर्वी के रूप में राची शर्मा और राजवंश (तीसरी पीढ़ी) के रूप में अबरार काजी शामिल हैं।