कुमकुम भाग्य सीरियल की आगामी कहानी: नेहा और आरवी की सगाई के लिए हरलीन सहमत, पूर्वी हैरान

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब हरलीन नेहा और आरवी की सगाई के लिए राजी हो जाएगी।
कुमकुम भाग्य सीरियल की आगामी कहानी: नेहा और आरवी की सगाई के लिए हरलीन सहमत, पूर्वी हैरान 51545

एकता कपूर द्वारा प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत निर्मित ज़ी टीवी का लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य ने पिछले एक दशक से दिलों पर राज किया है और अभी भी दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। आरवी (अबरार काज़ी) और पूर्वी (राची शर्मा) एक भावनात्मक क्षण में एक-दूसरे के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हैं। वहीं, मोनिशा के पिता नेहा को आरवी की जिंदगी में लाने के लिए उसे थप्पड़ मारते हैं। बाद में, हरलीन, दीपिका और अन्य लोग घर में जो कुछ भी गलत होता है उसके लिए पूर्वी को दोषी ठहराते हैं जहां आरवी अपनी पत्नी के लिए स्टैंड लेता है।

आगामी एपिसोड में, मोनिशा नेहा को उसके निर्देशों का पालन करने का आदेश देती है, न कि जसबीर को। बाद में, पूर्वी आरवी से भिड़ती है और उससे उसके लिए स्टैंड लेने के लिए सवाल करती है। इस पर, आरवी पूर्वी को स्पष्ट कर देता है कि वह किसी का भी अपमान करना बर्दाश्त नहीं करेगा। चाहे कुछ भी हो जाए, वह उसकी जगह, अपनी पत्नी की जगह, किसी को नहीं देगा। यह सुनकर पूर्वी भावुक हो जाती है और मुस्कुराती है।

दूसरी ओर, हरलीन, नेहा और उसकी चालाक चाल से परेशान होकर, आरवी और नेहा की सगाई के लिए सहमत हो जाती है। हरलीन ने आरवी से नेहा को आधिकारिक सगाई समारोह में आमंत्रित करने के लिए कहा, जिससे पूर्वी हैरान रह गई। वहीं, आरवी हैरान है.

कुमकुम भाग्य, सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया द्वारा अभिनीत प्रज्ञा और अभि के बारे में एक प्रेम कहानी है, जो नियति से मिले थे। शो में अब प्राची के रूप में मुग्धा चापेकर, रणबीर (दूसरी पीढ़ी) के रूप में कृष्णा कौल, पूर्वी के रूप में राची शर्मा और राजवंश (तीसरी पीढ़ी) के रूप में अबरार काजी शामिल हैं।