Kumkum Bhagya Serial Twist: आरवी को सांप ने काटा, पूर्वी ने मुंह से निकाला ज़हर

Kumkum Bhagya latest Update: शो में आप सभी देखेंगे, कि आरवी को सांप काट लेता है, जिसके बाद पूर्वी मुंह से ज़हर निकालती है।
Kumkum Bhagya Serial Twist: आरवी को सांप ने काटा, पूर्वी ने मुंह से निकाला ज़हर 49459

Kumkum Bhagya 5 July 2024: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य में पिछले कुछ दिनों से दर्शकों को काफी ड्रामा देखने को मिला है। कहानी के अनुसार, मोनिशा एक ऐसी साजिश रचती है, जिससे पूर्वी (राची शर्मा) पूजा में शामिल न हो पाए। हालांकि, पूर्वी तैयार हो जाती है और पूजा में शामिल होती है, जिससे मोनिशा गहरे सदमे में चली जाती है। जल्द ही वह पूर्वी और आरवी (अबरार काजी) को अलग करने के लिए एक नई योजना तैयार करती है। जबकि मोनिशा की बहन डिंपी आरवी को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहती है, जिसके कारण वह परेशान है।

अब आने वाले ट्विस्ट में आप सभी देखेंगे, कि पूजा के दौरान, पंडितजी बताते हैं कि आरवी की जान खतरे में है और सिर्फ पूर्वी ही उसको जान बचा सकती है, जिसे सुनकर मोनिशा को जलन महसूस होने लगती है। जल्द ही एक सांप घटनास्थल में आता है और हर कोई खुद को उससे बचाने की कोशिश करता है, जबकि आरवी बहादुर बनने की कोशिश में सांप के डंक का शिकार हो जाता है।आरवी बेहोश हो जाता है, इसलिए चिंतित होकर पूर्वी एक रक्षक बन जाती है क्योंकि वह आरवी के शरीर से सारा जहर अपने मुंह से निकालती है और उसे बचाती है। लेकिन बाद में वह बेहोश हो जाती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।