Kumkum Bhagya Serial Twist: पूर्वी और आरवी आए करीब, मोनिशा हुई गुस्सा

Kumkum Bhagya Serial Twist: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य में पूर्वी और आरवी प्यारे पल के शिकार होते हैं, जिसे देखकर मोनिशा चिढ़ जाती है।
Kumkum Bhagya Serial Twist: पूर्वी और आरवी आए करीब, मोनिशा हुई गुस्सा 49306

Kumkum Bhagya Serial Twist: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य में पिछले कुछ दिनों से काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिला है। शो की कहानी के मुताबिक, पूर्वी (राची शर्मा) और आरवी (अबरार काज़ी) की मदद रणबीर (कृष्णा कौल) करता है, जिसके बाद वे घर आते हैं। वहीं दूसरी ओर, हरलीन का दिल पूर्वी के लिए पिघल जाता है, क्योंकि उसने आरवी की जान बचाई है। इसके अलावा आरवी के दादा-दादी भी पूर्वी को आरवी के लिए भाग्यशाली मानते हैं। बाद में, आरवी और पूर्वी जख्म पर मलहम लगाते हैं, जिससे दोनों बेहद करीब आते हैं और उनके बीच बेहद प्यारा पल तैयार होता है।हालांकि, मोनिशा यह सब देखकर चिढ़ जाती है।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे, कि हरलीन आरवी और पूर्वी के लिए पूजा आयोजित करवाती हैं, जिसमें वे दोनों बैठेंगे। दोनों को करीब आता देख मोनिशा को पूर्वी से जलन होने लगती है। दूसरी ओर, पूर्वी और आरवी के बीच रोमांस पैदा हो रहा है, क्योंकि पूर्वी ने आरवी के पसंद की साड़ी को बदन पर सजाकर उसके दिल को चुरा लिया है। जबकि पूर्वी आरवी की छिपी हुई इच्छा को पकड़ लेती है और बताती है कि वह जानती है कि पीला उसका पसंदीदा रंग है। लेकिन आरवी ने इनकार कर दिया और कहा कि वह सिर्फ उसकी मदद करने की कोशिश कर रहा था।

आरवी यह दिखावा करता है, कि उसे पूर्वी के लुक से कोई फर्क नहीं पड़ता है। लेकिन पूर्वी वही साड़ी पहनने का फैसला करती है और वह पूजा के लिए आती है, जहां हर कोई खुश होता है। मोनिशा आरवी और पूर्वी के बीच बढ़ती केमिस्ट्री देखकर चिढ़ जाती है।

शो से जुड़ी खास जानकारी पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।