कुमकुम भाग्य सीरियल स्पॉइलर: आरवी पूर्वी को तलाक देने के लिए, मोनिशा की योजना काम करती है

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य के आगामी एपिसोड में आप एक बड़ा मोड़ देखेंगे जब अदालत आरवी को पूर्वी को तलाक देने का आदेश देगी।
कुमकुम भाग्य सीरियल स्पॉइलर: आरवी पूर्वी को तलाक देने के लिए, मोनिशा की योजना काम करती है 52008

कुमकुम भाग्य ज़ी टीवी का लोकप्रिय शो है, और यह पिछले दस वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है, जिसे एकता कपूर ने अपने प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत निर्मित किया है। साहिल ने पूर्वी (राची शर्मा) की मदद करने से इनकार कर दिया और उसे चेतावनी दी कि वह उससे दूर रहे, अन्यथा वह उसके खिलाफ उसे हेरफेर करने और रिश्वत देने की कोशिश के लिए मामला दर्ज करेगा। दूसरी ओर, नेहा मोनिशा के साथ अपनी चिंता साझा करती है कि पूर्वी को उसकी संलिप्तता के बारे में पता चल सकता है क्योंकि साहिल और नेहा का आरवी (अबरार काज़ी) से कोई संबंध नहीं है, जिससे मोनिशा परेशान हो जाती है।

आगामी एपिसोड में, आरवी और पूर्वी अपने परिवार के साथ सुनवाई के लिए अदालत में आते हैं और नेहा भी आती है। सुनवाई के दौरान, नेहा ने अपनी चिंता व्यक्त की कि आरवी ने उसके साथ शादी करने का वादा किया था, और वह उससे शादी करके खुश है, लेकिन उसे लगता है कि आरवी को यकीन नहीं है कि यह शादी होगी या नहीं। इसके अलावा, वह आरवी और पूर्वी के तलाक पर प्रकाश डालती है और बताती है कि आरवी उससे शादी करने का नाटक कर सकता है क्योंकि वह गिरफ्तार नहीं होना चाहता है।

जज ने आरवी से उसकी राय पूछी और उसने खुलासा किया कि वह शादी के लिए तैयार नहीं था, लेकिन अपनी पत्नी और परिवार के समर्थन के बाद, वह नेहा से शादी करके अपनी गलती सुधारने के लिए तैयार है। जज ने कहा कि आरवी को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा, लेकिन उसे पूर्वी को तलाक देना होगा और नौ दिनों के भीतर नेहा से शादी करनी होगी, जिससे आरवी, पूर्वी और घरवाले गहरे सदमे में हैं जबकि मोनिशा अपनी जीत का आनंद ले रही है।

कुमकुम भाग्य, सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया द्वारा अभिनीत प्रज्ञा और अभि के बारे में एक प्रेम कहानी है, जो नियति से मिले थे। शो में अब प्राची के रूप में मुग्धा चापेकर, रणबीर (दूसरी पीढ़ी) के रूप में कृष्णा कौल, पूर्वी के रूप में राची शर्मा और राजवंश (तीसरी पीढ़ी) के रूप में अबरार काजी शामिल हैं।