कुमकुम भाग्य सीरियल स्पॉइलर: आरवी ने पूर्वी के लिए अपने प्यार का इजहार किया, मोनिशा ने उसका चेहरा खराब करने की साजिश रची

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य के आगामी एपिसोड में, दर्शकों को एक रोमांचक मोड़ देखने को मिलेगा जब आरवी पूर्वी के लिए अपने प्यार का इजहार करेगा।
कुमकुम भाग्य सीरियल स्पॉइलर: आरवी ने पूर्वी के लिए अपने प्यार का इजहार किया, मोनिशा ने उसका चेहरा खराब करने की साजिश रची 52206

बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एकता कपूर द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य में दर्शकों ने आरवी और नेहा के संगीत समारोह के आसपास घूमते हुए आकर्षक नाटक देखा है। नेहा पूर्वी को चेतावनी देती है और उसे शिफ्ट होने के लिए कहती है क्योंकि वह अब आरवी के कमरे में रहेगी। दूसरी ओर, नेहा भी मोनिशा को धमकी देती है कि अगर उसने तुरंत उसे चालीस लाख रुपये नहीं दिए तो वह चली जाएगी। पूर्वी दीया से अपनी चिंता व्यक्त करती है और किसी भी तरह आरवी को बचाने की प्रतिज्ञा करती है।

आगामी एपिसोड में, आरवी पूर्वी के करीब आता है और उसके लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करता है। वह कहता है कि वह उसे पसंद करता है और उसके साथ रहना चाहता है। आरवी इस बात पर भी प्रकाश डालता है कि पूर्वी को खुश करने के अलावा उसके जीवन में कोई और नहीं है। बाद में, पूर्वी मोनिशा से भिड़ती है और खुलासा करती है कि आरवी अब उसे पसंद करती है और वह उसकी प्राथमिकता है, जिससे वह गुस्से में आग बबूला हो जाती है।

मोनिशा हर सीमा को पार करने और उसके चेहरे को निशाना बनाकर पूर्वी की जिंदगी और उसके लिए आरवी के प्यार को बर्बाद करने का फैसला करती है। मोनिशा पूर्वी के चेहरे को बर्बाद करने की साजिश रचती है और दीपिका सवाल करती है कि वह उसके चेहरे के साथ क्या करेगी। तीव्र स्वर में, मोनिशा बताती है कि वह पूर्वी के चेहरे के साथ ऐसा करेगी, जो किसी के साथ नहीं होना चाहिए।

कुमकुम भाग्य, सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया द्वारा अभिनीत प्रज्ञा और अभि के बारे में एक प्रेम कहानी है, जो नियति से मिले थे। शो में अब प्राची के रूप में मुग्धा चापेकर, रणबीर (दूसरी पीढ़ी) के रूप में कृष्णा कौल, पूर्वी के रूप में राची शर्मा और राजवंश (तीसरी पीढ़ी) के रूप में अबरार काज़ी शामिल हैं।