कुमकुम भाग्य सीरियल स्पॉइलर: आर.वी. ने कब्रिस्तान में पूर्वी को खोजा, मोनिशा ने जसबीर को रोकने की कसम खाई

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य के आने वाले एपिसोड में, दर्शकों को एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा जब आर.वी. कब्रिस्तान में पूर्वी को खोजेगी।
कुमकुम भाग्य सीरियल स्पॉइलर: आर.वी. ने कब्रिस्तान में पूर्वी को खोजा, मोनिशा ने जसबीर को रोकने की कसम खाई 53035

बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एकता कपूर द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य में, दर्शकों को पूर्वी (राची शर्मा) और आर.वी. (अबरार काज़ी) के जीवन में दिलचस्प मोड़ और उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे। मैथ्यू साहिल को बताता है कि पूर्वी वैसे भी मर जाएगी क्योंकि उसने उसे ताबूत में डाल दिया है। आर.वी. युग और दीया के साथ पूर्वी को अथक खोजती है।

आगामी एपिसोड में, जसबीर को पता चलता है कि मैथ्यू पूर्वी को कब्रिस्तान ले गया है, और वह उसे बचाने का फैसला करता है। जसबीर मोनिशा को चेतावनी देता है कि वह पूर्वी को मारने की कोशिश करने वाले किसी भी व्यक्ति को नहीं छोड़ेगा। इस पर, मोनिशा सोचती है कि पूर्वी को मरना ही है और वह जसबीर को उसे बचाने से रोकने की कसम खाती है।

दूसरी ओर, पूर्वी किसी तरह फोन के ज़रिए आर.वी. से संपर्क करती है और उसे बताती है कि वह किसी को पवित्र बाइबल पढ़ते हुए सुन सकती है, जो आर.वी. को संकेत देता है कि पूर्वी कब्रिस्तान में फंस गई है। आर.वी. पूर्वी को बचाने के लिए दौड़ता है और वह आखिरकार कब्रिस्तान पहुँचता है और वह जगह पाता है जहाँ मैथ्यू ने पूर्वी का अंतिम संस्कार किया था। इसके विपरीत, मोनिशा द्वारा उसके ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाए जाने पर जसबीर पागलों की तरह हँसता है।

ज़ी टीवी का लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य, प्रज्ञा और अभि की प्रेम कहानी को दर्शाता है, जिसका किरदार सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया ने निभाया है, जिनकी किस्मत से मुलाकात होती है। इस शो में अब मुग्धा चापेकर प्राची के रूप में, कृष्ण कौल रणबीर (दूसरी पीढ़ी) के रूप में, रचि शर्मा पूर्वी के रूप में और अबरार काज़ी राजवंश (तीसरी पीढ़ी) के रूप में हैं।