कुमकुम भाग्य सीरियल स्पॉइलर: ताबूत में दम घुटने से पूर्वी की मौत, आरवी पागलों की तरह कर रही उसकी तलाश

ज़ी टीवी के शो कुमकुम भाग्य के प्रशंसक आगामी एपिसोड में एक दिलचस्प मोड़ के लिए तैयार हो सकते हैं, जब पूर्वी ताबूत में दम तोड़ देती है।
कुमकुम भाग्य सीरियल स्पॉइलर: ताबूत में दम घुटने से पूर्वी की मौत, आरवी पागलों की तरह कर रही उसकी तलाश 52900

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य के प्रशंसक आगामी एपिसोड में एक बड़े मोड़ के लिए तैयार हो सकते हैं, क्योंकि आरवी (अबरार काज़ी) अपनी खोज के पीछे पूर्वी (राची शर्मा) को खोजने के लिए दृढ़ संकल्पित है। इसे एकता कपूर ने बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले निर्मित किया है। पूर्वी ढाबे से भाग जाती है, लेकिन गुंडे उसका पीछा करते हैं। पूर्वी चिंतित हो जाती है, इसलिए वह कार रोक देती है।

आगामी एपिसोड में, मैथ्यू पूर्वी को मारता है और उसे सुरक्षित स्थान पर छिपा देता है। साहिल मैथ्यू से संपर्क करता है और उससे पूर्वी को न मारने का अनुरोध करता है। बग मैथ्यू साहिल को हरा देता है और किसी भी स्थिति में पूर्वी को मारने के उसके दृढ़ संकल्प को कमज़ोर कर देता है। मैथ्यू साहिल को बंदी बना लेता है जबकि आरवी पूर्वी को खोजने के लिए संकेत ढूँढता है।

पूर्वी की चूड़ी खोजने के बाद, आरवी उसकी तलाश शुरू कर देता है। दूसरी ओर, मैथ्यू पूर्वी को जिंदा ताबूत में डाल देता है और उसे मरने के लिए वहीं छोड़ देता है। आर.वी. पूर्वी की तलाश में आता है, और उसे ताजी मिट्टी वाला एक ताबूत मिलता है। वह खुदाई शुरू करता है, लेकिन जल्द ही बारिश शुरू हो जाती है, और ताबूत पानी से भर जाता है, जिससे पूर्वी बेहोश हो जाती है। पूर्वी का जीवन मौत और बचने के बीच झूल रहा है।

कुमकुम भाग्य, एक लोकप्रिय ज़ी टीवी शो, प्रज्ञा और अभि की प्रेम कहानी को दर्शाता है, जिसका किरदार सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया ने निभाया है, जिनकी किस्मत से मुलाकात होती है। शो में अब मुग्धा चापेकर प्राची के रूप में, कृष्ण कौल रणबीर (दूसरी पीढ़ी) के रूप में, राची शर्मा पूर्वी के रूप में और अबरार काज़ी राजवंश (तीसरी पीढ़ी) के रूप में हैं।