कुमकुम भाग्य सीरियल स्पॉइलर: पूर्वी जंगल में फंसी, जसबीर और साहिल में बहस

आप ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य के आने वाले एपिसोड में एक दिलचस्प ड्रामा देखने के लिए तैयार हो सकते हैं, जब पूर्वी जंगल में फंस जाती है।
Auto Draft 52806

बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एकता कपूर द्वारा निर्मित ज़ी टीवी शो कुमकुम भाग्य ने पिछले दस सालों से अपनी दिलचस्प कहानी और अद्भुत कलाकारों के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया है। आरवी (अबरार काज़ी) पूर्वी (राची शर्मा) के बारे में चिंतित हो जाता है क्योंकि जसबीर से भिड़ने के बाद उसे निराशा का सामना करना पड़ता है। वह पूर्वी के ठिकाने को लेकर तनाव में है।

आने वाले एपिसोड में, पूर्वी खुद को बचाने के लिए भागती है और जंगल में आती है, जहाँ उसे एक फोन मिलता है। पूर्वी आरवी को कॉल करने और उससे संपर्क करने की कोशिश करती है, लेकिन उसे निराशा का सामना करना पड़ता है। उसी समय, आरवी स्वीकार करता है कि पूर्वी ने उससे संपर्क करने की कोशिश की, जिससे वह हैरान रह गया। हालांकि, मैथ्यू पूर्वी का जंगल में पीछा करता है और उसे तुरंत गोली मारने का फैसला करता है।

जसबीर साहिल को फोन करती है और मैथ्यू को हत्या का ठेका देने के बारे में पूछती है। जसबीर साहिल के साथ गरमागरम बहस करती है क्योंकि वह पूर्वी को नुकसान पहुँचाने की साजिश रचता है। साही इस तथ्य से अनजान है कि मोनिशा ने नेहा को दीवार की ओर धकेल दिया, जिससे उसके सिर से खून बहने लगा। नेहा को पूर्वी से साहिल की बदला लेने की योजना के बारे में पता चलता है, जिससे एक गहन क्षण बनता है।

कुमकुम भाग्य, एक लोकप्रिय ज़ी टीवी शो, प्रज्ञा और अभि की प्रेम कहानी को आगे बढ़ाता है, जिसका किरदार सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया ने निभाया है, जिनकी किस्मत से मुलाकात होती है। शो में अब मुग्धा चापेकर प्राची के रूप में, कृष्ण कौल रणबीर (दूसरी पीढ़ी) के रूप में, राची शर्मा पूर्वी के रूप में और अबरार काज़ी राजवंश (तीसरी पीढ़ी) के रूप में हैं।