कुमकुम भाग्य सीरियल स्पॉइलर: पूर्वी ने जसबीर को बेनकाब किया, आरवी ने नेहा को बड़ा ऑफर दिया

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य के आगामी एपिसोड में आप एक बड़ा मोड़ देखेंगे जब पूर्वी जसबीर का पर्दाफाश कर देगी।
Auto Draft 52283

ज़ी टीवी का लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य पिछले दस वर्षों से दिलचस्प ट्विस्ट, रोमांचक ड्रामा और बड़े लीप के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। आरवी (अबरार काज़ी) पूर्वी (राची शर्मा) को चिढ़ाता है क्योंकि वह उसके बारे में दिवास्वप्न देखती है। आरवी की चचेरी बहन जूही घर आती है और नेहा खुद को उसकी नई भाभी के रूप में पेश करते हुए पूर्वी को किनारे कर देती है। बाद में, आरवी नेहा से उससे बात करने के लिए कहता है क्योंकि वह किसी ऐसी चीज़ के बारे में बात करना चाहता है जो उसके पक्ष में हो।

आगामी एपिसोड में, पूर्वी को कुछ गड़बड़ लगती है और वह जसबीर का पीछा करती है, जो वेटर के वेश में है। दूसरी ओर, आरवी नेहा को अपने कमरे में ले जाता है। वह नेहा से उसे पूरी सच्चाई बताने के लिए कहता है। बदले में वह उसे पर्याप्त पैसे देगा। आरवी ने नेहा को एक करोड़ रुपये का चेक ऑफर किया। इसके अलावा, उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि अगर नेहा को लगता है कि यह पर्याप्त नहीं है, तो वह और भी कुछ कर सकती है। वह उसे एक खाली चेकबुक देता है और कहता है कि वह जितनी चाहे रकम भर दे, लेकिन शर्त वही रहती है; उसे उसे सारी सच्चाई बतानी होगी, जिससे नेहा भ्रमित हो जाएगी।

पूर्वी जसबीर को एक कमरे में पाती है, और वह उसकी नकली दाढ़ी और मूंछें हटाकर उसे बेनकाब करती है। जसबीर परेशान और चिंतित दिख रहा है कि वह आगे क्या करेगा। हालाँकि, पूर्वी हर किसी को अपना असली रंग दिखाने और नेहा के बारे में पूरी सच्चाई जानने के लिए दृढ़ संकल्पित है।

कुमकुम भाग्य, सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया द्वारा अभिनीत प्रज्ञा और अभि के बारे में एक प्रेम कहानी है, जो नियति से मिले थे। शो में अब प्राची के रूप में मुग्धा चापेकर, रणबीर (दूसरी पीढ़ी) के रूप में कृष्णा कौल, पूर्वी के रूप में राची शर्मा और राजवंश (तीसरी पीढ़ी) के रूप में अबरार काजी शामिल हैं।