कुमकुम भाग्य सीरियल स्पॉइलर: पूर्वी ने आर.वी. से संपर्क किया, जसबीर ने साहिल और नेहा को धमकाया

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को एक बड़ा ड्रामा देखने को मिलेगा, जब पूर्वी आर.वी. से संपर्क करेगी।
Auto Draft 52888

एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी शो कुमकुम भाग्य में दर्शकों ने पूर्वी (राची शर्मा) और आर.वी. (अबरार काज़ी) के जीवन में बड़े उतार-चढ़ाव देखे हैं। पूर्वी खुद को मैथ्यू के चंगुल से बचाती है। दूसरी ओर, जसबीर साहिल पर पूर्वी को मारने के लिए गुंडे को काम पर रखने के लिए गुस्सा है।

आने वाले एपिसोड में, जसबीर नेहा को धमकी देता है कि अगर पूर्वी को कुछ हुआ, तो वह उसे और साहिल को नहीं छोड़ेगा। साहिल मैथ्यू से संपर्क करने की कोशिश करता है, लेकिन वह संपर्क करने में विफल रहता है। दूसरी ओर, पूर्वी फोन कॉल के ज़रिए आर.वी. से संपर्क करती है, और वह उसे अपना ठिकाना बताती है, उसे खतरनाक स्थिति के बारे में बताती है।

आर.वी. पूर्वी को आश्वस्त करता है और उसे शांत करता है, उसे सूचित करता है कि वह जल्द ही आ रहा है। पूर्वी खुद को एक ट्रक चालक के रूप में प्रच्छन्न करती है और उस जगह से भागने की योजना बनाती है। वह भागने के लिए ट्रक चलाना शुरू कर देती है। लेकिन गुंडे उसे पकड़ लेते हैं और उसके सिर पर वार करते हैं। आर.वी. पूर्वी को खोजता है, और उसे उसकी टूटी हुई चूड़ियाँ मिलती हैं, जो एक गहन क्षण बनाता है। आर.वी. पूर्वी की तलाश शुरू करता है। दूसरी ओर, पूर्वी बेहोश है।

कुमकुम भाग्य, एक लोकप्रिय ज़ी टीवी शो, प्रज्ञा और अभि की प्रेम कहानी को दर्शाता है, जिसका किरदार सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया ने निभाया है, जिनकी किस्मत से मुलाकात होती है। शो में अब मुग्धा चापेकर प्राची के रूप में, कृष्ण कौल रणबीर (दूसरी पीढ़ी) के रूप में, राची शर्मा पूर्वी के रूप में और अबरार काजी राजवंश (तीसरी पीढ़ी) के रूप में हैं।