कुमकुम भाग्य सीरियल की आगामी कहानी: पूर्वी और आरवी ने नेहा को बेनकाब करने के लिए हाथ मिलाया

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य के आगामी एपिसोड में एक नया मोड़ आएगा जब पूर्वी और आरवी नेहा को बेनकाब करने के लिए हाथ मिलाएंगे।
कुमकुम भाग्य सीरियल की आगामी कहानी: पूर्वी और आरवी ने नेहा को बेनकाब करने के लिए हाथ मिलाया 51908

बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एकता कपूर द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का शो कुमकुम भाग्य अपनी अद्भुत स्क्रिप्ट और दिलचस्प किरदारों से पिछले एक दशक से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। नेहा का बॉयफ्रेंड साहिल गुस्से में आरवी (अबरार काजी) को मारने के लिए निकल पड़ता है। यह स्वीकार करते हुए कि मोनिशा चिंतित हो जाती है और दीपिका को अपनी चिंता व्यक्त करती है। दूसरी ओर, साहिल हाथ में चाकू लेकर आरवी को चाकू मारने की योजना बनाता है।

आने वाले एपिसोड में मोनिशा किसी तरह साहिल को घर में ढूंढती है और उससे भिड़ती है। मोनिशा साहिल को शांत करती है और बताती है कि उसने ही नेहा को आरवी की जिंदगी में डाला था और आरवी को फर्जी छेड़छाड़ के मामले में भी फंसाया था। दूसरी ओर, पूर्वी और आरवी नेहा और साहिल की एक साथ फोटो देखते हैं, जहां वे एक-दूसरे को गले लगाते हैं, जिससे वे चौंक जाते हैं। पूर्वी का कहना है कि वे बहुत सी बातें नहीं जानते हैं और उन्हें सच्चाई की गहराई तक जाना चाहिए। युग और पूर्वी की बहन सहमत हैं। फिर पूर्वी और आरवी नेहा को बेनकाब करने के लिए हाथ मिलाते हैं और पूर्वी मोनिशा के खिलाफ सबूत खोजने की कसम खाती है।

यह देखना दिलचस्प होगा कि पूर्वी आरवी को सच्चाई खोजने और नेहा को बेनकाब करने में कैसे मदद करेगी।

कुमकुम भाग्य, सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया द्वारा अभिनीत प्रज्ञा और अभि के बारे में एक प्रेम कहानी है, जो नियति से मिले थे। शो में अब प्राची के रूप में मुग्धा चापेकर, रणबीर (दूसरी पीढ़ी) के रूप में कृष्णा कौल, पूर्वी के रूप में राची शर्मा और राजवंश (तीसरी पीढ़ी) के रूप में अबरार काजी शामिल हैं।