कुमकुम भाग्य सीरियल स्पॉइलर: ओह नो! साहिल ने पूर्वी को मारने के लिए एक खतरनाक हत्यारे को सुपारी दी

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य के आगामी एपिसोड में, दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब साहिल पूर्वी को मारने के लिए एक खतरनाक हत्यारे को सुपारी देता है।
कुमकुम भाग्य सीरियल स्पॉइलर: ओह नो! साहिल ने पूर्वी को मारने के लिए एक खतरनाक हत्यारे को सुपारी दी 52578

कुमकुम भाग्य बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एकता कपूर द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का शो है। शो को 10 साल हो चुके हैं, और आज तक, यह दिलचस्प किरदारों और मनोरंजक कहानियों के साथ मनोरंजन करना जारी रखता है। जसबीर पूर्वी (राची शर्मा) का अपहरण करता है और उसे जबरदस्ती अपनी दुल्हन बनाता है। आरवी (अबरार काजी) जसबीर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन आता है, लेकिन पुलिस अधिकारी उसे ताना मारता है।

आगामी एपिसोड में, पुलिस अधिकारी आरवी को बताता है कि पूर्वी का अपहरण नहीं हुआ था, बल्कि वह खुद घर छोड़कर चली गई थी। वह इस बात पर जोर देता है कि वह इसे बर्दाश्त नहीं कर सकी और इसलिए चली गई क्योंकि आरवी किसी और से शादी करने जा रही है। आर.वी. यह सुनकर हैरान और बेखबर हो जाता है, जिससे एक महत्वपूर्ण क्षण पैदा होता है।

दूसरी ओर, साही उम्र में पूर्वी को मारने के लिए मैथ्यू नामक एक घातक हत्यारे को काम पर रखता है। वह मोनिशा और पूर्वी की एक साथ तस्वीर दिखाता है, जिससे भ्रम की स्थिति पैदा होती है। हालांकि, घातक हत्यारा साहिल को आश्वासन देता है कि एक बार जब वह कोई अनुबंध ले लेता है, तो वह उसे किसी भी स्थिति में पूरा करता है, जिससे आने वाले समय में एक बड़ा मोड़ आने का संकेत मिलता है।

कुमकुम भाग्य प्रज्ञा और अभि की प्रेम कहानी है, जिसका किरदार सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया ने निभाया है, जिनकी किस्मत से मुलाकात होती है। शो में अब मुग्धा चापेकर प्राची के रूप में, कृष्ण कौल रणबीर (दूसरी पीढ़ी) के रूप में, राची शर्मा पूर्वी के रूप में और अबरार काजी राजवंश (तीसरी पीढ़ी) के रूप में हैं।