कुमकुम भाग्य सीरियल स्पॉइलर: अरे नहीं! पूर्वी का दिल टूट गया क्योंकि आरवी नेहा से शादी करने के लिए राजी हो गई

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य के आगामी एपिसोड में, आप एक प्रमुख नाटक देखेंगे जब पूर्वी का दिल टूट जाता है क्योंकि आरवी नेहा से शादी करने के लिए सहमत हो जाती है।
कुमकुम भाग्य सीरियल स्पॉइलर: अरे नहीं! पूर्वी का दिल टूट गया क्योंकि आरवी नेहा से शादी करने के लिए राजी हो गई 52040

एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी टेलीविजन शो कुमकुम भाग्य पिछले एक दशक से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। अदालत की सुनवाई के दौरान, पूर्वी (राची शर्मा) का दिल टूट गया क्योंकि आरवी (अबरार काज़ी) दस दिनों के भीतर नेहा से शादी करने के लिए सहमत हो गया। रात में, पूर्वी और आरवी एक-दूसरे को भावनात्मक क्षण में देखते हैं और सोचते हैं कि नियति उन्हें अलग क्यों कर रही है।

आगामी एपिसोड में, नेहा संगीत समारोह की सजावट के लिए आरवी के घर आती है, जिससे सभी नाराज हो जाते हैं। बाद में, आरवी और पूर्वी संगीत समारोह के लिए तैयार हो जाते हैं। गंभीर स्थिति के बीच, पूर्वी, निराश होकर, आरवी का सामना करती है और उससे पूछती है कि वह नेहा से शादी करने के लिए क्यों सहमत हुआ। पूर्वी रोते हुए आरवी से सवाल करती है कि क्या उसने नेहा से शादी करने से पहले उसके बारे में सोचा भी नहीं था। पूर्वी इस बात पर जोर देती है कि नेहा से शादी करने के बाद आरवी उसे छोड़ देगा और वे अलग हो जाएंगे। आरवी भावुक हो जाता है और वह पूर्वी को गले लगाता है और उसे सांत्वना देता है।

वहीं, संगीत सेरेमनी के दौरान नेहा आरवी के साथ डांस करती हैं, जिससे सभी नाराज हो जाते हैं. नेहा ने पूरे मनोरंजन और उत्साह के साथ संगीत की योजना बनाई और वह पूर्वी को ताना भी मारती है, उसे पुरानी पत्नी का टैग देती है, जिससे पूर्वी का दिल टूट जाता है और वह समारोह छोड़ देती है।

कुमकुम भाग्य, सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया द्वारा अभिनीत प्रज्ञा और अभि के बारे में एक प्रेम कहानी है, जो नियति से मिले थे। शो में अब प्राची के रूप में मुग्धा चापेकर, रणबीर (दूसरी पीढ़ी) के रूप में कृष्णा कौल, पूर्वी के रूप में राची शर्मा और राजवंश (तीसरी पीढ़ी) के रूप में अबरार काजी शामिल हैं।