कुमकुम भाग्य सीरियल स्पॉइलर: अरे नहीं! नेहा के सिर से खून बहने लगा, मोनिशा ने पूर्वी पर आरोप लगाया

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक बड़ा ड्रामा देखने को मिलेगा जब नेहा के सिर से खून बहने लगेगा।
Auto Draft 52334

एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी टेलीविजन शो कुमकुम भाग्य में दर्शकों ने आरवी (अबरार काज़ी) और नेहा के संगीत समारोह के इर्द-गिर्द घूमते आकर्षक नाटक को देखा है। नेहा ने आरवी द्वारा दिया गया चेक ले लिया, जिससे मोनिशा घबरा गई। दीया ने नेहा का बयान रिकॉर्ड किया। दूसरी ओर, पूर्वी परेशान होकर हिम्मत जुटाती है और जसबीर से भिड़ जाती है।

आने वाले एपिसोड में, अचानक, हर जगह अंधेरा हो जाता है और ऐसा लगता है कि यह आरवी और नेहा का ध्यान भटकाने के लिए मोनिशा की योजना है। चूंकि हर जगह अंधेरा है, आरवी और नेहा सौदे को अंतिम रूप दिए बिना चले जाते हैं। बाद में, मोनिशा नेहा का सामना करने की कोशिश करती है और उसे आरवी के प्रस्ताव को स्वीकार न करने और अपनी सच्चाई उगलने के लिए मनाने की कोशिश करती है, लेकिन नेहा अपने इरादों पर दृढ़ लगती है, जिससे मोनिशा परेशान हो जाती है।

नेहा के साथ लड़ाई में मोनिशा उसे पीछे से दीवार की तरफ धकेल देती है, जिससे उसे चोट लग जाती है. नेहा फर्श पर गिर जाती है और उसके सिर से खून बहने लगता है, जिससे एक गंभीर क्षण पैदा हो जाता है। जैसे ही साहिल आता है और देखता है कि नेहा के सिर से खून बह रहा है, तो वह सवाल करता है। मोनिशा ने अपना बचाव करते हुए खुलासा किया कि उसने कुछ नहीं किया। हालाँकि, मोनिशा ने क्लीन चिट पाने के लिए पूर्वी पर नेहा को नुकसान पहुँचाने का आरोप लगाया, जिससे एक महत्वपूर्ण क्षण पैदा हुआ।

कुमकुम भाग्य प्रज्ञा और अभि के बारे में एक प्रेम कहानी है, जिसे सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया ने निभाया है, जो नियति से मिले थे। शो में अब प्राची के रूप में मुग्धा चापेकर, रणबीर (दूसरी पीढ़ी) के रूप में कृष्णा कौल, पूर्वी के रूप में राची शर्मा और राजवंश (तीसरी पीढ़ी) के रूप में अबरार काजी शामिल हैं।