कुमकुम भाग्य सीरियल स्पॉइलर: ओह नो! मैथ्यू ने पूर्वी को मार डाला, नेहा हैरान

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य के आने वाले एपिसोड में एक दिलचस्प मोड़ आएगा जब मैथ्यू पूर्वी को मार देगा।
कुमकुम भाग्य सीरियल स्पॉइलर: ओह नो! मैथ्यू ने पूर्वी को मार डाला, नेहा हैरान 52835

एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी शो कुमकुम भाग्य में दर्शकों ने पूर्वी (राची शर्मा) के अपहरण के इर्द-गिर्द घूमता दिलचस्प ड्रामा देखा है। पूर्वी आरवी (अबरार काज़ी) से संपर्क करने की कोशिश करती है, लेकिन उसे निराशा ही मिलती है। दूसरी ओर, आरवी पूर्वी से एक संदेश पाकर चौंक जाता है, और वह चिंतित हो जाता है।

आने वाले एपिसोड में, नेहा साहिल की आवाज़ सुनकर जाग जाती है क्योंकि वह कॉल पर जसबीर से लड़ रहा होता है। साहिल नेहा को बताता है कि उसने मैथ्यू को वह सारा पैसा दे दिया है जो जसबीर ने उन्हें पूर्वी को मारने के लिए दिया था। नेहा हैरान हो जाती है, लेकिन साहिल उसे फ्रेश होने के लिए कहता है। दूसरी ओर, आरवी चिंतित है और पूर्वी को ढूँढने की कोशिश करता है।

मैथ्यू और उसके आदमी पूर्वी को पकड़ लेते हैं, जो ट्रक ड्राइवर के वेश में भागने की कोशिश करती है। मैथ्यू के आदमी ने उसके सिर पर वार किया, जिससे वह बेहोश हो गई। मैथ्यू ने पूर्वी को मारकर उसका अध्याय समाप्त कर दिया। नेहा साहिल से मैथ्यू को फोन करने के लिए कहती है, लेकिन मैथ्यू फोन नहीं उठाता। नेहा चिंतित दिखती है, और वह साहिल से पूछती है कि मैथ्यू ने पूर्वी को मारा है या नहीं, जिस पर साहिल नेहा से कहता है कि उसने उसे मार दिया होगा, जिससे वह हैरान रह जाती है।

कुमकुम भाग्य, एक लोकप्रिय ज़ी टीवी शो, प्रज्ञा और अभि की प्रेम कहानी को दर्शाता है, जिसका किरदार सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया ने निभाया है, जिनकी किस्मत से मुलाकात होती है। शो में अब मुग्धा चापेकर प्राची के रूप में, कृष्ण कौल रणबीर (दूसरी पीढ़ी) के रूप में, राची शर्मा पूर्वी के रूप में और अबरार काज़ी राजवंश (तीसरी पीढ़ी) के रूप में हैं।