कुमकुम भाग्य सीरियल स्पॉइलर: ओह नो! जसबीर ने पूर्वी को जबरदस्ती अपनी दुल्हन बनाया, आरवी और हरमन हैरान

कुमकुम भाग्य के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब जसबीर पूर्वी को जबरदस्ती अपनी दुल्हन बना लेगा।
कुमकुम भाग्य सीरियल स्पॉइलर: ओह नो! जसबीर ने पूर्वी को जबरदस्ती अपनी दुल्हन बनाया, आरवी और हरमन हैरान 52550

कुमकुम भाग्य ज़ी टीवी का एक लोकप्रिय शो है। यह पिछले दस सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और आज भी दिलों पर राज करता है। इसे एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है। संगीत समारोह के दौरान नेहा के सामने आने के बाद, जसबीर पूर्वी (राची शर्मा) को बिना किसी को पता चले अगवा कर लेता है। आरवी पूर्वी को खोजता है, लेकिन उसका गायब होना उसे परेशान कर देता है।

आने वाले एपिसोड में, आरवी अपनी चिंता साझा करता है और बताता है कि पूर्वी गायब हो गई है। वह बताता है कि पूर्वी को जसबीर ने अगवा किया है। हरमन इस सच्चाई को जानकर हैरान रह जाता है जबकि परिवार के अन्य सदस्य अनजान हैं। दूसरी ओर, पूर्वी होश से उठती है और जसबीर को अपने सामने देखकर हैरान रह जाती है।

आर.वी. युग और दीया के साथ पुलिस स्टेशन जाता है। वह बताता है कि जसबीर ने पूर्वी का अपहरण कर लिया है और अन्य विवरण, जो अधिकारी को क्रोधित करता है। पुलिस अधिकारी आर.वी. से कहता है कि अगर उसने खुद ही सारी रिसर्च का काम किया होता, तो वह उनके पास क्यों आया था? वह खुद पूर्वी को ढूंढ सकता है, जिससे एक गहन क्षण बनता है। जसबीर पूर्वी से उनकी शादी के लिए तैयार होने के लिए कहता है, लेकिन वह उसे थप्पड़ मार देती है। हालाँकि, जसबीर ज़बरदस्ती पूर्वी को अपनी दुल्हन बना लेता है।

कुमकुम भाग्य प्रज्ञा और अभि की प्रेम कहानी है, जिसका किरदार सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया ने निभाया है, जिनकी किस्मत से मुलाकात होती है। शो में अब मुग्धा चापेकर प्राची के रूप में, कृष्ण कौल रणबीर (दूसरी पीढ़ी) के रूप में, राची शर्मा पूर्वी के रूप में और अबरार काज़ी राजवंश (तीसरी पीढ़ी) के रूप में हैं।