कुमकुम भाग्य सीरियल स्पॉइलर: नेहा ने मोनिशा को उसे बेनकाब करने की धमकी दी, पूर्वी ने आरवी को बचाने की कसम खाई

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब नेहा मोनिशा को उसे बेनकाब करने की धमकी देगी।
कुमकुम भाग्य सीरियल स्पॉइलर: नेहा ने मोनिशा को उसे बेनकाब करने की धमकी दी, पूर्वी ने आरवी को बचाने की कसम खाई 52182

एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के शो कुमकुम भाग्य में, दर्शक पूर्वी (राची शर्मा) और आरवी (अबरार काज़ी) के जीवन में बड़े उतार-चढ़ाव देखते हैं। नेहा पूर्वी का अपमान करती है और उसे आरवी से दूर रहने की चेतावनी देती है। वह पूर्वी को आरवी का कमरा छोड़ने के लिए कहती है और यह भी कहती है कि शादी के बाद, वह उन्हें मिलने या बात करने की अनुमति नहीं देगी, जिससे पूर्वी को दुख होगा। जैसे ही आरवी को यह खबर मिलती है, वह क्रोधित हो जाता है।

आने वाले एपिसोड में, नेहा और उसका बॉयफ्रेंड साहिल मोनिशा से कहते हैं कि उन्हें तुरंत चालीस लाख रुपये की जरूरत है और पैसे लाने के लिए उनके पास जसबीर है। नेहा ने मोनिशा को धमकी दी कि अगर उन्हें अभी पैसे नहीं मिले तो वे संगीत छोड़कर गायब हो जाएंगे, जिससे मोनिशा परेशान हो जाएगी।

दूसरी ओर, पूर्वी दीया से अपनी चिंता व्यक्त करती है। उनका कहना है कि वह एक पत्नी के रूप में अपना कर्तव्य निभाएंगी और किसी भी स्थिति में अपने पति आरवी को बचाएंगी। दूर खड़ा आरवी पूर्वी की बात सुनता है और भावुक हो जाता है। पूर्वी नेहा को बेनकाब करने और अपने पति को बचाने के लिए कृतसंकल्प दिखती है।

कुमकुम भाग्य, सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया द्वारा अभिनीत प्रज्ञा और अभि के बारे में एक प्रेम कहानी है, जो नियति से मिले थे। शो में अब प्राची के रूप में मुग्धा चापेकर, रणबीर (दूसरी पीढ़ी) के रूप में कृष्णा कौल, पूर्वी के रूप में राची शर्मा और राजवंश (तीसरी पीढ़ी) के रूप में अबरार काजी शामिल हैं।