कुमकुम भाग्य सीरियल स्पॉइलर: नेहा का पर्दाफाश, पूर्वी गायब

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब नेहा का पर्दाफाश हो जाएगा।
Auto Draft 52472

बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एकता कपूर द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य में, दर्शकों ने पूर्वी (राची शर्मा) और आरवी (अबरार काज़ी) के जीवन में बड़े बदलाव देखे हैं। नेहा होश से जाग जाती है और वह मोनिशा को सबके सामने बेनकाब करने की योजना बनाती है। दूसरी ओर, जसबीर के आदमी गलती से पूर्वी की जगह जूही का अपहरण कर लेते हैं। जसबीर ने वैशाली को मारा और उसे एक कमरे में बंद कर दिया।

आने वाले एपिसोड में नेहा पूर्वी के लिए बनाई गई ड्रिंक पीती है। वह अपना नियंत्रण खो देती है और शराब का आदी हो जाती है। जसबीर के आदमी साहिल को पीटते हैं और उससे सारे पैसे छीन लेते हैं। दूसरी ओर, दीया की योजना काम करती है। नेहा संगीत समारोह में नृत्य करना शुरू कर देती है, जहां मीडिया को पता चलता है कि वह वही बार डांसर है जिसे उन्होंने देखा है। नेहा की हरकत उसे सबके सामने बेनकाब कर देती है.

जसबीर पूर्वी का अपहरण करने आता है। वह उसे बेहोश कर देता है और अपने आदमियों से उसे अपनी कार तक ले जाने के लिए कहता है। पूर्वी के लापता होने से आरवी सदमे में है। दूसरी ओर, मोनिशा शांत हो जाती है क्योंकि वह खुद को सुरक्षित पाती है। जसबीर पूर्वी से शादी करने और उसे अपनी पत्नी बनाने की योजना बना रहा है।

कुमकुम भाग्य प्रज्ञा और अभि के बारे में एक प्रेम कहानी है, जिसे सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया ने निभाया है, जो नियति से मिले थे। शो में अब प्राची के रूप में मुग्धा चापेकर, रणबीर (दूसरी पीढ़ी) के रूप में कृष्णा कौल, पूर्वी के रूप में राची शर्मा और राजवंश (तीसरी पीढ़ी) के रूप में अबरार काजी शामिल हैं।