कुमकुम भाग्य सीरियल स्पॉइलर: नेहा ने मोनिशा को पैसों के लिए ब्लैकमेल किया, पूर्वी को सांस लेने में दिक्कत

ज़ी टीवी के शो कुमकुम भाग्य के प्रशंसक आने वाले एपिसोड में एक रोमांचक मोड़ के लिए तैयार हो सकते हैं, जब नेहा ने मोनिशा को पैसों के लिए ब्लैकमेल किया
Auto Draft 52990

ज़ी टीवी के शो कुमकुम भाग्य ने पिछले दस सालों से दर्शकों का मनोरंजन किया है और तीसरी पीढ़ी की लीड पूर्वी (राची शर्मा) और आरवी (अबरार काज़ी) के जीवन में अद्भुत ट्विस्ट और नाटकीय कहानियों के साथ यह शो लोगों का पसंदीदा बना हुआ है। पूर्वी आरवी को एक कंटेनर में बंद होने के बारे में बताती है, जिससे वह परेशान हो जाता है।

आगामी एपिसोड में पूर्वी को ताबूत के अंदर सांस लेने में दिक्कत होती है। आरवी पूर्वी को खोजने में अथक प्रयास करता है। साहिल मैथ्यू के आदमी के साथ घर आता है और नेहा से अपनी चिंता व्यक्त करता है कि मैथ्यू और पैसे चाहता है, लेकिन उनके पास उसे देने के लिए कुछ भी नहीं है। नेहा साहिल को शांत करती है और मोनिशा से पैसे मांगने की अपनी योजना बताती है।

नेहा मोनिशा से मिलती है। वह उससे पैसे मांगती है, लेकिन मोनिशा मना कर देती है। नेहा क्रोधित हो जाती है और उसे धमकी देती है कि अगर उसने पैसे देने से इनकार कर दिया, तो वह आरवी से शादी कर लेगी और फिर मोनिशा कभी आरवी की दुल्हन नहीं बनेगी। मोनिशा क्रोधित हो जाती है और नेहा को मारती है, और वे एक भयंकर लड़ाई में शामिल हो जाते हैं, लेकिन नेहा इस बात पर प्रकाश डालती है कि अगर पूर्वी मर जाती है, तो मोनिशा के लिए आरवी के करीब आना आसान हो जाएगा, और वह सहमत हो जाती है। मोनिशा नेहा को पैसे देने के लिए सहमत हो जाती है। दूसरी ओर, मैथ्यू भी पैसे मांगने के लिए साहिल के घर आता है, और वे बहस करते हैं।

कुमकुम भाग्य, एक लोकप्रिय ज़ी टीवी शो, प्रज्ञा और अभि की प्रेम कहानी को दर्शाता है, जिसका किरदार सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया ने निभाया है, जो किस्मत से मिलते हैं। शो में अब मुग्धा चापेकर प्राची के रूप में, कृष्ण कौल रणबीर (दूसरी पीढ़ी) के रूप में, राची शर्मा पूर्वी के रूप में, और अबरार काज़ी राजवंश (तीसरी पीढ़ी) के रूप में हैं।