कुमकुम भाग्य सीरियल स्पॉइलर: मोनिशा ने आरवी को पूर्वी के खिलाफ उकसाया

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य के आगामी एपिसोड में आप एक बड़ा ड्रामा देखेंगे जब मोनिशा आरवी को पूर्वी के खिलाफ भड़काती है।
कुमकुम भाग्य सीरियल स्पॉइलर: मोनिशा ने आरवी को पूर्वी के खिलाफ उकसाया 52074

एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी टेलीविजन शो कुमकुम भाग्य पिछले दस वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। यह शो दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न के साथ दिलों पर राज कर रहा है। नेहा अपने संगीत समारोह के लिए हरलीन, पूर्वी (राची शर्मा) और घर के अन्य सदस्यों को आदेश देती है और धमकी देती है कि यदि वे इसका पालन नहीं करेंगे, तो वह अराजकता पैदा कर देगी।

आने वाले एपिसोड में, सभी लोग संगीत समारोह के लिए आते हैं, जहां नेहा पूर्वी का अपमान करती है और घर के सदस्यों को अपने साथ डांस भी कराती है। संगीत समारोह से पहले, हरलीन पूर्वी पर उसकी जिंदगी बर्बाद करने का आरोप लगाती है, जिससे पूर्वी तबाह महसूस करती है। दूसरी ओर, संगीत समारोह के दौरान, हरलीन को अपने बेटे के लिए बहुत बुरा लगता है और हरमन आरवी (अबरार काज़ी) को सांत्वना देता है और उसे आशा बनाए रखने के लिए कहता है। उसी समय, मोनिशा आरवी के लिए अपनी चिंता व्यक्त करती है और उसे पूर्वी के खिलाफ भड़काती है।

पूर्वी के पतन को स्वीकार करते हुए मोनिशा अकेले में मुस्कुराती है। उसकी बहन दीपिका उसकी शैतानी मुस्कान के पीछे का कारण पूछती है और वह बताती है कि यह उसकी जीत की खुशी है। मोनिशा खुशी से कहती है कि जल्द ही स्थिति उसके पक्ष में हो जाएगी।

कुमकुम भाग्य, सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया द्वारा अभिनीत प्रज्ञा और अभि के बारे में एक प्रेम कहानी है, जो नियति से मिले थे। शो में अब प्राची के रूप में मुग्धा चापेकर, रणबीर (दूसरी पीढ़ी) के रूप में कृष्णा कौल, पूर्वी के रूप में राची शर्मा और राजवंश (तीसरी पीढ़ी) के रूप में अबरार काजी शामिल हैं।