कुमकुम भाग्य सीरियल स्पॉइलर: मैथ्यू पूर्वी को गोली मारने वाला है, आर.वी. ने जसबीर के माता-पिता को धमकाया

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य के आने वाले एपिसोड में, दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब मैथ्यू पूर्वी को गोली मारने का फैसला करता है।
कुमकुम भाग्य सीरियल स्पॉइलर: मैथ्यू पूर्वी को गोली मारने वाला है, आर.वी. ने जसबीर के माता-पिता को धमकाया 52676

ज़ी टीवी के शो कुमकुम भाग्य का निर्माण बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एकता कपूर ने किया है। दर्शकों ने पूर्वी (राची शर्मा) के अपहरण के इर्द-गिर्द घूमता दिलचस्प ड्रामा देखा है। पूर्वी किसी तरह जसबीर के पिंजरे से भाग जाती है। हालाँकि, मैथ्यू और उसके आदमी साहिल के आदेशानुसार उसे मारने के लिए उसका पीछा करते हैं। जसबीर पूर्वी के गायब होने से परेशान है, और मोनिशा जसबीर की योजना का पता लगाकर चौंक जाती है।

आने वाले एपिसोड में, नेहा साहिल को खोजती है और मोनिशा के बारे में सच्चाई बताने के लिए उससे मिलने की कोशिश करती है। आर.वी. (अबरार काज़ी) पुलिस अधिकारी से बहस करता है और उसे पूर्वी को खोजने का आदेश देता है। आर.वी. जसबीर के माता-पिता से मिलने आता है। वह उन्हें धमकी देता है कि वह जसबीर को दंडित करेगा और पूर्वी को ढूंढ़ने के बाद उनके खिलाफ कार्रवाई करेगा।

दूसरी ओर, पूर्वी जसबीर के पिंजरे से भाग जाती है और देर रात उसे बचाने की कोशिश करती है। हालांकि, वह मैथ्यू को अपने सामने हाथ में एक बड़ा चाकू लिए हुए पाती है। मैथ्यू पूर्वी को पकड़ लेता है, और उसका आदमी उसे तुरंत पूर्वी को गोली मारने के लिए एक बंदूक देता है, जिससे वह एक खतरनाक स्थिति में फंस जाती है।

कुमकुम भाग्य प्रज्ञा और अभि की प्रेम कहानी है, जिसका किरदार श्रीति झा और शब्बीर अहलूवालिया ने निभाया है, जिनकी किस्मत से मुलाकात होती है। शो में अब मुग्धा चापेकर प्राची के रूप में, कृष्ण कौल रणबीर (दूसरी पीढ़ी) के रूप में, रचि शर्मा पूर्वी के रूप में और अबरार काजी राजवंश (तीसरी पीढ़ी) के रूप में हैं।